Main Slideमनोरंजन

अब नेहा कक्‍कड़ पर चला प्रिया प्रकाश का जादू, नकल कर बनाया वीडियो !

अपनी दमदार और शानदार आवाज का जादू लोगों पर चलाने वालीं गायिका नेहा कक्कड़ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। नेहा पर देर से ही सही, लेकिन अब मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर देखने को मिल रहा है। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें वह प्रिया के उंगली से बंदूक चलाने वाले इशारों की कॉपी करती नजर आ रही हैं। यह वहीं इशारे हैं जिनके बाद प्रिया प्रकाश वॉरियर लड़कों का नेशनल क्रश बन गई हैं। नेहा भी इस वीडियो में उंगली से बंदूक बनाकर चलाती दिख रही हैं। उसके बाद खिलखिलाकर हंस भी रही हैं। नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘प्रिया प्रकाश वॉरियर का कुछ असर मुझ पर भी’। इसके साथ उन्होंने लिखा ‘गन उल्टी हो गई’।

नेहा के पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को कुछ घंटे में इंस्टाग्राम पर छह लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वीडियो में नेहा के इशारों को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा को वीडियो के लिए ढेर सारे कमेंट मिल रहे हैं। उनके ज्यादातर फैन उन्हें ‘क्यूट और खूबसूरत’ बता रहे हैं।

वहीं, कुछ लोग इस वीडियो में उनकी ‘स्माइल की तारीफ की’ है। बता दें प्रिया प्रकाश वॉरियर मलयालम की अपकमिंग फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने मानिक्या मलरया पूवी के वीडियो में नजर आने के बाद से इंटरनेट सैंसेशन बन चुकी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close