प्रदेश

30 महिलाओं से रेप और 15 हत्या करने वाले साइको शंकर ने की आत्महत्या

सलेम। 30 रेप और 15 हत्या के दोषी ‘साइको शंकर’ ने जेल में आत्महत्या कर ली है। तमिलनाडु और कर्नाटक में 30 से ज्यादा रेप और 15 हत्याओं के दोषी का पूरा नाम एम जयशंकर है। मंगलवार को शंकर ने परप्पन अग्रहरा जेल में टूटे हुए शेविंग ब्लेड से अपना ही गला काट लिया। आपको बता दें कि जयशंकर के ऊपर एक कन्नड़ फिल्म भी बनाई जा चुकी है। फिल्म का नाम ‘साइको शंकर’ था।

जिसमें वह महिलाओं को अकेला पाकर उनके साथ रेप करता और बाद में हत्या कर देता था।जानकारी के मुताबिक रात करीब 2:15 बजे जेल के दूसरे कैदियों ने देखा कि शंकर खून से लतपथ जमीन पर पड़ा है। कैदियों ने तुरंत इसकी सूचना जेल के अधिकारियों को दी। आनन-फानन में उसे बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में जेल प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि जेल मे रहते हुए जयशंकर एकबार जेल से भाग भी चुका है। लेकिन 5 सितंबर 2013 को वह दोबारा पकड़ा गया। शंकर ट्रक ड्राइवर था। 23 अगस्त 2009 को उसने एक कॉन्स्टेबल एम जयमणि का रेप कर हत्या कर दी थी। जयमणि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री एम के स्टालिन के दौरे की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थीं। इस घटना के बाद शंकर पुलिस के रडार पर आ गया। पुलिस ने उसे 19 अक्टूबर 2009 को गिरफ्तार कर कोयंबटूर जेल भेज दिया।

बाद में जांच हुई तो सबके होश फाख्ता हो गए। जांच में पता चला कि शंकर इससे पहले 13 रेप और हत्याएं कर चुका है। 18 मार्च, 2011 को उसे धर्मपुरी फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी के बाद वापस लाने के दौरान वह पुलिस की हाथों से भाग निकला। उसके बाद भी शंकर ने रेप और हत्या की घटनाएं जारी रखीं। 4 मई 2011 को एक बार फिर बीजापुर के पास से शंकर को पकड़ लिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close