Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

लाल साड़ी, माथे पर बिंदी, दुनिया याद रखेगी श्रीदेवी की ये आखिरी तस्वीर

मुंबई| दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों व जानी-मानी शख्सियतों के साथ ही हजारों आम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। सुबह होने के साथ ही दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के बाहर आंखों में आंसू भरे उनके प्रशंसकों की कतार लगने लगी। कुछ प्रशंसकों के हाथों में फूल थे।

उनकी मौत की खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में मातम जैसा माहौल देखा जा सकता है। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा भी शुरू हो गई है। इस यात्रा में पूरा परिवार उनके साथ है। सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम मुकाम तक पहुंचाया जा रहा है। उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार हैं. वाहन के साथ श्रीदेवी के हजारों फैन चल रहे हैं। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार साढ़े तीन बजे किया जाएगा।

sridevi last journey के लिए इमेज परिणाम

क्लब के परिसर में फूलों से ढका अभिनेत्री का पार्थिव शरीर लाए जाने के बाद बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां अपने वाहन से उतरकर उनके दर्शन के लिए क्लब में जाती नजर आने लगीं।  श्रीदेवी का सबसे पहले अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं। इससे पहले सलमान खान मध्यरात्रि में श्रीदेवी के घर ग्रीन एकर्स पहुंचे थे।

अधिकांश लोगों ने काले चश्मे पहन रखे थे और हाथ में फूल या छोटा गुलदस्ता ले रखा था। वे श्रीदेवी के पारिवारिक सदस्यों को गले लगाकर सांत्वना दे रहे थे।  श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था। मंगलवार रात को दुबई से उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा और हवाईअड्डे से ग्रीन एकर्स ले जाया गया। ग्रीन एकर्स कॉम्प्लेक्स ने दिवंगत अभिनेत्री के सम्मान में होली के मौके पर मनाए जाने वाले जश्न को रद्द कर दिया है।  कपूर और अय्यपन परिवार की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर क्लब में तीन घंटे तक रखा जाएगा और विले पार्ले पश्चिम के एस.वी. रोड पर स्थित विले पार्ले सेवा समाज श्मशान के लिए उनकी अंतिम यात्रा दोपहर करीब दो बजे से शुरू होगी, जहां उनका पार्थिव शरीर 3.30 बजे के आसपास पहुंचेगा।  श्रीदेवी (54) की शनिवार को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी।  अभिनेत्री की अंतिम यात्रा के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम किए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close