प्रदेश

मोमोज खाने निकले युवक पर लड़की ने फेंका पीरियड से भरा गुब्बारा

 

नई दिल्ली। अभी कुछ दिन पूर्व दिल्ली में होली की आड़ में हुड़दंगियों ने एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे दिया। कुछ अज्ञात लोगों ने डीयू के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा के ऊपर सीमन (वीर्य) से भरा गुब्बारा फेंक दिया। युवती ने इस घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। कुछ इसी तरह का नया मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल एक शख्स ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालते हुए बताया कि होली के रंग में रंगने के लिए कुछ लोग गलत काम करते हैं। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब पीरियड्स के दौरान निकलने वाले खून के गुब्बारों से भरकर लोगों पर फेंक कर होली की आड़ में हुड़दंग करते हैं। दरअसल इस शख्स ने अपने फेजबुक पर लिखते हुए बताया है कि वह मोमोज खाने के लिए बाहर निकला था तभी किसी ने उसके ऊपर गुब्बारा फेंका लेकिन वह काफी गंदा नजर आ रहा था।

दरअसल गुब्बारे में पानी नहीं बल्कि गंदा खून था। इसके बाद मैं काफी परेशान हो गया। हालांकि मुझे मालूम नहीं था कि गुब्बारे में कौन सा तरल पदार्थ है लेकिन कुछ तफ्तीश करने के बाद मालूम पड़ा कि यह पीरियड्स गंदा खून वाला गुब्बारा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर बहस चलती नजर आ रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close