खेल

बाटा ने स्मृति मंधाना को पावर के लिए बनाया नया ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली, 8 फरवरी (आईएएनएस)| वैश्विक फुटवियर और एक्सेसरीज कंपनी बाटा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना के साथ साझेदारी करते हुए उन्हें अपने लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स वियर सब-ब्रांड पावर का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। मंधाना इस समय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं और उन्होंने बुधवार को ही बेहतरीन शतकीय पारी खेल टीम को जीत दिलाई है।

वर्ष 1971 में लॉन्च पावर बाटा का अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स वियर ब्रांड है।

बाटा के साथ अपनी भागीदारी के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मंधाना ने कहा, जब मैंने पावर के लिए संपर्क किया था, तो सबसे पहले यह पता चला कि इस ब्रांड का विजन अधिक से अधिक युवा भारतीयों को फिटनेस के रास्ते पर लाने में सक्षम बनाना है।

उन्होंने कहा, इसलिए यह एक ऐसा ब्रांड है जिसके साथ मैं जुडना पसंद करूंगी। पावर के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनना मेरे लिए वाकई सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह मेरे निजी स्टाइल और मूल्यों को दर्शाता है।

बाटा इंडिया के कंट्री मैनेजर संदीप कटारिया ने कहा, स्मृति सभी युवाओं के लिए निश्चित रूप से बेहद प्रतिभाशाली खेल हस्तियों में से एक हैं और उनके लिए एक मजबूत रोल मॉडल हैं। हम देश का मान बढ़ाने वाली स्मृति को ब्रांड पावर का एम्बेसडर बनाकर बेहद

उत्साहित हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close