राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर जमीन हड़पने के आरोप में एफआईआर

पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ फर्जीवाड़ा कर भूमि पर कब्जा करने के आरोप में पटना के दानापुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। न्यायालय के आदेश पर दर्ज प्राथमिकी में उन पर दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले में केंद्रीय मंत्री सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित 33 लोगों के खिलाफ दानापुर निवासी रामनारायण प्रसाद ने पटना व्यवहार न्यायालय में पिछले वर्ष परिवाद पत्र दायर किया था। परिवाद पत्र में इन सभी पर दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया गया।

दानापुर के थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि अदालत के आदेश के बाद गिरिराज सिंह सहित 33 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अनुसूचित जाति-जनजाति एक्ट के तहत बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इधर, इस खबर के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट किया, नीतीश जी, आपकी नाक के नीचे आपके दुलारे सहयोगी दल के वरिष्ठ नेता और आपके प्यारे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गरीबों की लगभग 3 एकड़ जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया है।

क्या आप अब गठबंधन तोड़ेंगे? क्या आप इस्तीफा देंगे अंतरात्मा बाबू? अब कहां पानी भर रही है आपकी नैतिकता? है कोई जवाब?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close