Uncategorized

बॉब डिलन संग काम करना लॉटरी जीतने जैसा : जेने साइमंस

लॉस एंजेलिस, 7 फरवरी (आईएएनएस)| अमेरिकी मूल के इजराइली संगीतकार जीन साइमंस खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानते हैं कि उन्होंने दिग्गज गीतकार बॉब डिलन के साथ काम किया है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, रॉकर (68) का कहना है कि यह किस्मत की बात है कि उन्हें डिलन (76) के साथ काम करने का मौका मिला और उन्होंने बताया कि किस तरह जब उन्होंने उनके प्रबंधक से यह कहने के लिए संपर्क किया कि वह ‘लाइक अ रोलिंग स्टोन’ के हिटमेकर यानी डिलन से बात करना चाहते हैं, और उसके दो दिनों बाद वह उनके घर के बाहर मिलने के लिए खड़े थे।

‘द पल्स ऑफ रेडियो’ के बारे में साइमंस ने कहा, हर कोई लॉटरी टिकट खरीदता है। उनके जीतने की कितनी संभावना रहती है? बहुत ज्यादा नहीं। तो फिर? आपके पास जीतने का एक मौका हो सकता है, और मैं उसी तरह था। इसलिए मैंने उनके प्रबंधक से कहा, ‘क्या मैं बॉब से बात कर सकता हूं? उन्होंने कहा, ‘आप उनसे क्या बात करना चाहते हैं?’ मैंने कहा, ‘मैं .. बॉब के साथ एक गीत लिखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, और अचानक दो दिनों के भीतर, मेरे घर एक अपरिचत कार पहुंचती है और बॉब अपने हाथ में गिटार के साथ बाहर निकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close