Uncategorized

‘फ्राई डे’ में गोविंदा का पहले वाला अंदाज : निर्देशक

मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)| ‘फ्राई डे’ के निर्देशक अभिषेक डोंगरा को इस बात का विश्वास है कि ‘फ्राई डे’ के साथ गोविंदा के बुरे दौर का अंत होगा, क्योंकि इसमें उनके उन सभी तत्वों को डालने का प्रयास किया गया है, जिसके लिए अभिनेता का पहचाना जाता है।

गोविंदा पिछले कुछ वर्षो से खराब वक्त से गुजर रहे थे। उनकी हाल रिलीज हुई ‘आ गया हीरो’ ज्यादा अच्छी नहीं चली।

दिसंबर में 54 वर्ष के हुए गोविंदा की फिल्में नहीं चल पा रही थी। इस पर उन्होंने कहा, ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ फिल्मकार गोविंदाजी को उनकी छवि के खिलाफ दिखाना चाहते थे.. जो आगरा जाकर ताजमहल में न जाने जैसा है।

‘फ्राई डे’ में गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रूप में कास्ट किया गया है।

डोंगरा ने कहा, यह ऐसा था, जो उन्होंने कभी नहीं किया और यह गोविंदा के नियमों के खिलाफ था, क्योंकि उनके प्रशंसक उन्हें उसी अंदाज में देखकर बड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक मैं गोविंदा प्रशंसक रहा हूं। मैं अपने संवादों और हास्य की नकल करता रहा हूं। मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं गोविंदा के सााथ काम करूंगा। मेरी ‘फ्राई डे’ में, दर्शकों को गोविंदा का वहीं अंदाज दिखेगा, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं।

यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

उन्होंने कहा, हमने वर्ष 2017 में देखा है कि दर्शक हंसने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। ‘जुड़वा 2’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ कॉमेडी फिल्में थी। मुझे लगता है कि 2018 में हंसी जारी रहेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close