तकनीकी

जियो फोन यूजर्स के लिए GOODNEWS, सिर्फ़ 49 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

इन दिनों हर कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर निकल रही है ।अब अगर अपने उपभोक्ताओं को ऑफर देने की बात हो ही रही है तो इसमें जियो कैसे पीछे छूट सकता है ।जी हाँ आपने सही सुना जियो अपने उपभोक्ताओं को इस गणतंत्र दिवस के मौके पर सौगात देने जा रहा है ।

दरअसल रिलायंस जियो फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए कंपनी की ओर से नया ऑफर लांच किया है । इस ऑफर के बाद जियो फोन इस्तेमाल करने वाले लोग मजह 49 रुपये में अनमिलिटेड कॉलिंग और डेटा का लाभ उठा पाएंगे।

रिलायंस जियो का ये स्पेशल ऑफर सिर्फ जियो फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए ही है। इसके साथ ही बताया गया है कि 49 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग तो मिलेगी, लेकिन 1GB डेटा का इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन होगी।

रिलायंस जियो ने गणतंत्र दिवस के मौके पर 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के डेटा एड ऑन पैक भी लॉन्च किए हैं। ये पैक आप अपने 49 रुपये के प्लान में इंटरनेट की स्पीड बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो फोन को लॉन्च करते हुए कंपनी की ओर से दावा किया गया था कि वह देश के 50 करोड़ फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों तक पहुंचना चाहती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close