मनोरंजन

करणी सेना के लोगों ने नहीं बख्शा अजय देवगन को भी, उसका भी किया बड़ा नुकसान

फिल्म पद्मावत का विवाद किसी से छिपा नहीं है ।इन तमाम विवादों और विरोधो के बीच फिल्म पद्मावत २५ जनवरी से सिनेमा घरो में रिलीज़ हो चुकी है ।हालांकि विरोध के चलते कई राज्यों में फिल्म पद्मावत अभी भी बैन है ।

आपको बता दे की करणी सेना फिल्म के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन और तोड़फोड़ कर रही है। यहां तक की फिल्म के निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली को धमकाने का दौर भी जारी है ।

फिल्म पद्मावत के आग की चपेट में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी आ गए । जी हाँ, आपने सही समझा फिल्म पद्मावत के विरोध का ग़ाज़ अजय देवगन के थिएटर पर भी गिरा। अजय देवगन के उत्तर प्रदेश स्थित हापुड़ थियेटर में करणी सेना के लोगो ने तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की। करणी सेना के लोगो ने नहीं बक्शा अजय देवगन के थिएटर को भी ।
मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन उत्तर प्रदेश में कई थियेटर के मालिक हैं।

हापुड़ के पिलखुआ स्थित थियेटर में करणी सेना के लोगों ने मंगलवार को तोड़फोड़ की। थियेटर के मैनेजर ने बताया कि, फिल्म ‘पद्मावत’ के टिकटों की बुकिंग के लिए खिड़की खोली गई थी। मंगलवार को जब टिकट बुकिंग के लिए खिड़की खुली तो कुछ प्रदर्शनकारी जमा हो गए और नारे लगाने लगे। प्रदर्शनकारियों ने टिकट विंडो के शीशे को भी तोड़ दिया और वह थियेटर के मालिक से मिलने की मांग कर रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close