Uncategorized

वफल ने दिल्ली में खोला पहला आउटलेट

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)| कोर्न आधारित उत्पाद वफल बनाने वाली कंपनी डब्ल्यूएएफएल ने देश में अपना पहला आउटलेट दिल्ली में खोला है।

इसकी फूड रेंज में वफल उत्पादों की व्यापक रेंज शामिल होगी जैसे हांगकांग वफल, बेल्जियन वफल, वफल कोर्न डॉग, वफल सैंडविच, वफल पाई और जे-ट्यूब फॉर साफ्ट सर्व। शेक्स के साथ यह आउटलेट चाय और कॉफी भी उपलब्ध कराएगा।

कंपनी का कहना है कि वह भारतीय ब्रेकफास्ट बाजार एवं पारंपरिक फास्ट फूड बाजार पर ध्यान केंद्रित करते हुए किफायती दरों पर भोजन प्रेमियों को स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध कराएगी।

डब्ल्यूएएफएल के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख अदजाही शर्मा ने कहा, हम साल 2020 तक देश के हर राज्य में अपना स्टोर खोलेंगे। गुजरात और राजस्थान में मेनू में केवल शाकाहारी उत्पाद होंगे, जबकि देश के बाकी हिस्सों के मेनू में मांसाहारी उत्पाद शामिल होंगे। फ्रेंचाइजी स्टोर के अलावा हम अपना फ्लैगशिप स्टोर भी लांच करेंगे, जिसका परिचालन कंपनी करेगी। हम एसडीए आउटलेट से प्राप्त प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि डब्ल्यूएएफएल पहले से रूस, सीआईएस देशों, अमेरिका, यूक्रेन, मंगोलिया और खाड़ी देशों में मौजूद है और अब ‘माय बिजनेस रशिया’ एवं भारतीय साझेदार एमबीसी हॉस्पिटेलिटी प्रा. लिमिटेड के संयुक्त उद्यम के माध्यम से भारत में कदम रखा है।

डब्ल्यूएएफएल कंपनी के कार्यकारी भागीदार राजीव चावला ने कहा, आज का उपभोक्ता अपनी सेहत को लेकर ज्यादा जागरूक हो गया है और उनकी जीवनशैली में तेजी से बदलाव आ रहा है। क्यूएसआर के माध्यम से हम इन उपभोक्ताओं के लिए सेहतमंद और स्वादिष्ट भोजन के विकल्प लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि भारतीय बाजार हमारे उत्पादों को खूब पसंद करेगा। हम देश भर में अपने विस्तार की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने बताया कि डब्ल्यूएएफएल इस साल देश भर में फ्रेंचाइज मॉड्यूल के साथ 80 आउटलेट खोलेगी। कंपनी का लक्ष्य इस साल 60 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल करना है। डब्ल्यूएएफएल ने अगले तीन सालों में देश भर में 250 स्टोर खोलने की योजना बनाई है तथा 200 करोड़ रुपये का राजस्व का लक्ष्य रखा है। इससे देश में 3000 नौकरियां पैदा होगी। गुजरात में कंपनी ने साल 2020 तक 40 वफल स्टोर्स खोलने की योजना बनाई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close