Uncategorized

कमसिन लड़की ने दिया SEX का खुला ऑफर, बस ये करने पर मिलेगी मनमानी की छूट

हेदी पंडोरा नाम की एक लड़की सोशल मीडिया पर खुले आम सेक्‍स करने का अजीबो-गरीब ऑफर देकर चौंका दिया है। वायरल हो रहे इस ऑफर में इस लड़की ने एक शर्त भी रखी है। इस शर्त पूरी करने पर ये लड़की किसी के साथ भी सेक्स करने को तैयार है।

ये शर्त है दुनिया घुमाने की। यानी अगर आप इस लड़की को कई देशों का सैर सपाटा अपने खर्चे पर करवाने की हैसियत रखते हैं तो ये लड़की आपके साथ मनचाहे तरीके से सेक्स करेगी। जी हां, आपने एकदम सही सुना। लड़की को घुमाने ले जाओ और जमकर सेक्स करो।


घूमने का शौक किसे नहीं होता है। आप भी दुनिया घूमना चहते होंगे लेकिन कई बार पैसों की कमी या नौकरी की वजह से आप मन मसोस कर रह जाते हैं। ऐसे में इस लड़की ने दुनिया घूमने का ये अनोखा तरीका खोज निकाला है।

24 साल की हेडी पेंडोरा, अमेरिका के फ्लोरिड़ा की रहने वाली है। वो कहती हैं कि वह अकेले घूमना और महंगे होटल में रहने का खर्च नहीं उठा सकतीं इसलिए ऐसा करती हैं। वो अमीर लोगों के साथ सोती हैं और इसी से पैसा कमाती हैं। हेडी कहती है कि वो शादीशुदा और अमीर मर्दों के साथ घूमने जाती हैं और घूमने के खर्च के बदले उनसे संबंध बनाती हैं। उसने बताया कि वह अब तक इस ऑफर के चलते तीन साल में 20 देशों की यात्रा कर चुकी है। हेडी को शादीशुदा मर्द भी बेहद पसंद है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close