Uncategorized

मेरे अंदर एक बेहतर कलाकार बनने की भूख है : आनंद तिवारी

नई दिल्ली, 12 जनवरी (आईएएनएस)| ‘उड़ान’, ‘काइट्स’, ‘आएशा’ और ‘गो गोवा गॉन’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता आनंद तिवारी का कहना है कि आगे बढ़ने और एक बेहतर कलाकार बनने की उनकी भूख समय के साथ बढ़ती जा रही है।

आनंद ने आईएएनएस को बताया, मैने सिर्फ इतना ही सीखा है कि सीखने के लिए बहुत कुछ है और एक बेहतर कलाकार बनने के लिए मेरी भूख दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा, और मुझे लगता है कि सबसे जरूरी चीज जिसका मुझे एहसास हुआ है, वह है कि एक अच्छा कलाकार बनने के लिए आपको एक बच्चे की तरह खुलेपन के साथ नए अनुभव हासिल करने का प्रयास करना चाहिए।

आनंद कहते हैं कि उनके लिए व्यक्तिगत तौर पर सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि उनके माता-पिता ने उन्हें कलाकार के रूप में स्वीकार किया है।

आनंद, अमृतपाल बिंद्रा स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव (एसएसएमसी) नामक कंटेंट कंपनी के संस्थापक हैं।

उन्होंने कहा, वे मुझे चिकित्सक बनाना चाहते थे जैसे मेरे पिता हैं और वे चाहते थे कि मैं किसी पारंपरिक और स्थायीत्व वाले पेशे में रहूं। अब जब कि वे मुझे अमृत के साथ एसएसएमसी को संचालित करते हुए और एक अभिनेता-लेखक के तौर पर भी देख रहे हैं वे खुश हैं और मुझे लेकर चिंतित नहीं है।

आनंद जल्द ही ‘लव पर स्क्वेयर फुट’ नामक फिल्म से निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2018 में वैश्विक तौर पर रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close