Main Slide

सेक्‍स टॉय खेलते वक्‍त प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग, फायर ब्रिगेड ने 6 घंटे में निकाली

लंदन। सेक्स गेम के दौरान एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय फंस गया। पहले डॉक्टर्स और नर्सों ने इसे निकालने की भरपूर कोशिश की। जब वे नहीं निकाल सके तो बुलाए गए 10 अग्निशमन कर्मचारियों ने 6 घंटे की मशक्‍कत के बाद शख्स के लिंग यानी पीनिस में फंसी रिंग को बाहर निकाल लिया।

बीते शनिवार को सफक के इप्सविच अस्पताल के डॉक्टर्स ने रात 12 बजकर 35 मिनट पर आपातकाल सेवा को फोन किया। इमर्जेंसी सर्विसेज क्रू ने शख्स के पीनिस से रिंग निकालने के लिए लूब्रिकेंट्स से लेकर हाइड्रॉलिक उपकरणों तक का इस्तेमाल किया।

4 घंटे मशक्कत करने के बाद भी जब कामयाबी नहीं मिली तो दूसरे फायर क्रू को मदद के लिए बुलाया गया। सफक फायर ऐंड रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता ने बताया कि रिंग काटे जाने के बाद क्रू सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर वापस फायर स्टेशन पहुंचा।

प्रवक्ता ने बताया, ‘फायर क्रू ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसे रिंग को आखिरकार काट कर निकाला। यह रिंग एक छोटे से उपरण से काटी जा सकी। हम इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं।’ हालांकि, यह पता नहीं चल सका कि मरीज को आगे इलाज की जरूरत पड़ी थी या नहीं। लंदन फायर ब्रिगेड को हाल ही में इस तरह की घटनाओं में मदद के लिए आने वाली कॉल्स में इजाफा हुआ है। फायरफाइटर्स ने साल 2016 में इस तरह के 9 मामलों में पीडि़तों की मदद की थी और उन्‍हें राहत पहुंचाई थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close