Uncategorized

​भारत आने पर विदेशी लड़कियां करती हैं ये काम, मिलती है मोटी रकम

नई दिल्लीं। बता दें कि दुनिया के नक्शे पर भारत एक ऐसी शक्ति बनके उभर रहा है जहां पर हर प्रकार के लोगों के लिए काम है। यहां पर भले ही देसी लोगों को उतना काम न मिल पाए, लेकिन विदेश से आई लड़कियों के लिए बहुत से विकल्प हैं। विदेश में पढ़ने वाली लड़कियां जब अपनी छुट्टी पर भारत घूमने आती हैं तो वो करीब 2-3 महीने यहां रहती हैं। वो घूमने का खर्च और अपने वापस जाने का खर्च निकाल के जाती हैं। यहां आने के बाद वो एक ऐसा कम करती हैं, जिसे अपने देश जाकर वो नहीं बताती। बता दें कि यहां उन्हें कोई जानता नहीं और उन्हें मोटी रकम भी मिल जाती है। इसलिए विदेशी लडकियां आसानी से ये काम करती हैं।

सबसे पहले तो आता है देह व्यापार, ये अलग टाइप का बिजनेश है। जी हाँ, बता दें कि आजकल बड़े बड़े पार्लर में इस तरह का काम होता है और वो काम विदेशी लडकियां करती हैं। हुस्न के इस बिजनेस में उतरी एक 23 साल की लड़की अमीर नौजवानों की तरह अच्छे पब में शाम गुजारने की ख्वाहिश रखती है। वहीं ऐसी लड़कियों का कहना है, यहां हमें कोई जानता नहीं और इस बिज़नेस में बुराई ही क्या है। हम कुछ ही दिनों के लिए तो करते हैं ये काम। पढ़ाई के साथ साथ किसी मसाज पार्लर में काम करते हुए किसी के साथ अगर हम रात बिताते हैं तो हमें बदले में मोटी रकम मिलती है।

ये लड़कियां एक रात का लगभग 50 हज़ार या उससके अधिक का चार्ज करती हैं। ऐसे ही बहुत सी लड़कियां हैं जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं, जो दूसरों के साथ सो रही हैं। मैं सिर्फ अपने काम का पैसा ले रही हूं और मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। देह व्यापार से जुड़ी लड़कियों की जुबानी, ‘जब मैं दिल्ली आई तो यहां की चकाचौंध देखकर सन्न रह गई। मुझे भी उस तरह की लाइफस्टाइल चाहिए थी। ऐसा नहीं है कि मैं अफोर्ड नहीं कर सकती थी या फिर अपने परिवार से पैसे नहीं मांग सकती थी, लेकिन एक छात्र के सामने कुछ मजबूरियां भी होती हैं। इसमें बुराई भी क्या है।

आजकल तो लड़कियों और लड़कों के कई पार्टनर होते हैं। वो सबके साथ सेक्स करती हैं। हमारे कल्चर में इसे बुरा भी नहीं माना जाता। पैसे मिल जाते हैं। जिससे हमारा खर्च निकल आता है। मुझे नहीं लगता ये कोई बुरी बात है। या इस तरह का काम बुरा है।

विदेशी लडकियाँ रात में ये काम करती हैं और दिन में छोटी-मोटी कंपनियों का फोटोशूट करती हैं। उन्हें इससे ज्यादा पैसे तो नहीं मिलते, लेकिन हां, उन्हें कांटेक्ट मिल जाते हैं जिसका फायदा वो अपने बिज़नेस में खूब उठाती हैं। सेक्स इनके लिए महज बिजनेस है। मुंबई में रहने का औसत खर्च 60 से 70 हजार रुपए महीना है। ये लड़कियां तमाम पार्टियों में जाकर अपना पैसा बनाती हैं। कुछ महीनों के बाद अपने देश वापस चली जाती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close