Uncategorized

सुहागरात के दिन हर लड़की के मन में मचलती हैं ऐसी बातें..

 

नई दिल्ली। लड़की चाहे लव मैरिज करे या फिर अरेंज, लेकिन सुहागरात से पहले उसके मन में एक अजीब सी घबराहट होती है। सुहागरात के पहले लड़की के मन में कई तरह की बातें चल रही होती हैं। अपने पति को सामने देखते ही उसकी घबराहट और बढ़ जाती है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सुहागरात के पहले लड़कियों के मन में कैसी-कैसी बातें चलती हैं।

शादी के जोड़े में दुल्हन काफी तंदरुस्त नजर आती है। नयी दुल्हन को अपनी फर्स्ट नाईट से ठीक पहले अपने मोटे होने का दर सताने लगता है।

कई लड़कियों के मन में बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मो का सीन चलता रहता है. वो ये सोचने लगती है कि जैसे फिल्मो में दिखाया जाता है कि, दूल्हा कमरे में आता है और धीरे से दुल्हन का घूँघट उठता है, वैसा ही उनके साथ भी होगा।

फिल्मो में दिखाए जाने वाले दूध के गिलास का कांसेप्ट भी नयी दुल्हन के मन में चलता रहता है। उनका सवाल होता है कि क्या उन्हें भी दूध का गिलास ले रूम में जाना होगा?

शादी के रोज दुल्हन का वजन उसके असल वजन से कुछ किलो बढ़ जाता है, इसकी वजह होती है उनका भरी-भरकम लहंगा और ऊपर से नीचे तक सजे गहने. अब लड़कियों को ऐसा लगता है कि फर्स्ट नाईट में कही गहने निकालने में ही वक्त ना गुजर जाए।

क्या मुझे आज रात के लिए कोई बहाना बना देना चाहिए? अगर मैं बहुत थकी हुई रही और मेरा मूड नहीं हुआ तो क्या वह मेरे इस व्यवहार से नाराज हो जाएगा?

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close