Uncategorized

होंठों के सहारे महिलाओं के दिल के कई राजों का होता है खुलासा

महिलाओं की सुंदरता को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। शरीर के हर हिस्सों को लेकर महिलाओं की तारीफ की जाती है। होंठ महिलाओं के शरीर का सबसे अच्छा हिस्सा माना जाता है। इसकी तारीफ में गालिब ने अपने अंदाज में की तो रूना अनवर ने महिलाओं के होंठों को लेकर अपनी कलम चलाई है। माना जाता है होंठ महिला के प्रेम का जरिया भी समझा जाता है।

संबंधित इमेज

औरत के आकर्षक का केंद्र रहे होंठ उसकी बुद्धि और सोच का सबसे बड़ा खुलासा करता है। महिलाओं के होंठों के आकार-प्रकार से उनके नेचर के बारे में बताता है। यहां आपकों को हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के होंठों की बनावट खोलती है दिल के कई राज:

संबंधित इमेज
पतले होंठ : जिन महिलाओं के होंठ पतले होते हैं ऐसी महिलाएं बहुत नम स्वभाव की होती हैं, हालांकि अगर किसी से नाराज हुईं तो जल्दी माफ भी नहीं करती है। इतना ही ऐसे होंठ महिलाएं बहुत भावुक भी होती है।
मोटे होंठ : जिन महिलाएं के मोटे होंठ होते हैं वह बला की खूबसूरत और आकर्षक मानी जाती है। इन महिलाओं से हर पुरुष दोस्ती करने की चाहत रखता है। माना जाता है कि ऐसे होंठों की महिलाए बुद्दिमान होती हैं और स्वभाव की अच्छी होती है।

संबंधित इमेज
लाल होंठ : लाल होंठ अक्सर महिलाओं की सुंदरता को बढ़ा देता है। ऐसी महिलाएं स्मॉर्ट और बुद्धिमान होती है। काम के क्षेत्र में ऊंची पोस्ट पर बनी रहती है। इनके बारे में यह भी सुनने में आया है कि यह थोड़ी घमंडी किस्म की भी होती है।
गुलाबी होंठ : जिन महिलाओं के गुलाबी होंठ होते हैं उनको लेकर कहा जाता है कि वह बेहद शांत होती है। इतना ही नहीं अपने जीवनसाथी के लिए अच्छी साबित होती है। साथ में ये महिलाएं देखने में शांत होती है और दूसरे के प्रति लविंग और केयरिंग होती है।

बड़े होंठ और कातिलाना होंठ के लिए इमेज परिणाम
रूखे होंठ : कुछ महिलाओं ऐसी भी होती है जिनके होंठ पतले होते हैं लेकिन रूखे होंठ होतेे हैं तो वह काफी शांत स्वभाव की होती है। यह महिलाएं सबसे आसानी घुलती मिलती नहीं है। ऐसी महिला परिवार को साथ में लेकर चलने में विश्वास रखती है।
मोटे लेकिन रूखे होंठ : इस तरह के होंठों वाली महिलाएं काफी जिद्दी होती है और स्वभाव से काफी तेज-तर्रार मानी जाती है।
बड़े होंठ और कातिलाना होंठ : बड़े होंठ वाली महिला काफी सुर्खियों में रहती है और खूब नाम कमाती हैं ये महिलाएं और धनी होती हैं। वहीं कातिलाना होंठ वाली महिला बेहद सेक्सी होती है और अपने जीवन में खूब तरक्की करती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close