Uncategorized

कोडक के स्मार्टफोन 40 फीसदी छूट सहित स्नैपडील पर उपलब्ध

नई दिल्ली, 26 दिसंबर (आईएएनएस)| कोडक का फोटोग्राफी-लेड स्मार्टफोन अब विशेष रूप से स्नैपडील पर उपलब्ध है और वह भी 40 फीसदी से ज्यादा की भारी छूट पर। फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए यह स्मार्टफोन उपयुक्त है। आपको 9,999 रुपये में 2.0 अपरचर के साथ 21 मेगापिक्सल फास्ट फोकस कैमरा सेंसर मिलता है और उद्योग के लिहाज से अग्रणी 13 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा, फेज डिटेक्षन ऑटो फोकस और 2.2 अपरचर के साथ आता है। यूजर एसएलआर-स्टाइल सीन सेलेक्शन डायल का लाभ उठा सकते हैं, जहां विभिन्न प्रकार की सेटिंग के माध्यम से तत्काल परिवर्तन किया जा सकता है। इसमें मैनुअल मोडा भी होता है, जहां अधिक आधुनिक यूजर्स एक्सपोजर, आईएसओ, फोकस, व्हाइट बैलेंस और शटर स्पीड में बदलाव कर सकते हैं और बदलाव करते हुए परिणाम स्क्रीन पर नजर आते हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार, कैमरा आर्कसॉफ्ट नाइट शॉट जैसी आधुनिक प्रौद्योगिकी और कोडक सर्टिफाइड लेंस कोटिंग का इस्तेमाल करता है जो प्रकाश को सेंसर तक पहुंचने, आवाज कम करने, कम दिखाई दे रहे इलाकों को चमक देने और स्लो शटर स्पीड से ब्लर को स्थिर करता है।

इसमें डायनमिक फोकस और ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग भी है, जिससे बाद में फोटो की एडिटिंग की जरूरत कम हो जाती है, हालांकि फोन में स्नैपसीड जैसे इनबिल्ट टूल्स हैं, ताकि पशेवर फोटो प्राप्त करने के लिए तस्वीरों को एडिट किया जा सके। परिणामों को तत्काल साझा करना एकीकृत सोशल मीडिया एप और प्रिंट्स एप के साथ भी बहुत ही आसान है।

स्नैपडील के मुख्य कारोबारी अधिकारी विशाल चड्ढा ने कहा, कोडक का एकट्रा फोन फस्र्ट कैमरा स्नैपडील द्वारा अपने यूजर्स को कम कीमत में शानदार उत्पाद मुहैया कराने का एक अन्य उदाहरण है। हमें उम्मीद है कि उत्पाद और कीमतें खरीदारों को खुशी देंगे। स्नैपडील में हम किफायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ उत्पाद मुहैया कराना चाहते हैं।

फोन की खूबियां : प्रमुख हेलियो एक्स-20 डेकाकोर प्रोसेसर

3000 एमएएच बैटरी, 3 जीबी रैम, 32 जीबी मेमोरी, माइक्रोएसडी कार्ड के साथ एक्सपेंडेबल फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले (441 पीपीआई) (1920ग1080 रेजोल्यूशन) कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन और लेंस का सुरक्षा आवरण।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close