Uncategorized

छात्र को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी ये महिला टीचर, बनाए संबंध

वाशिंगटन। अमेरिका में एक महिला टीचर ने छात्र-शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहां मिशीगन के स्टॉकब्रिज हाई स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर एल्सन मोरन ने अपने ही छात्र के साथ संबंध बना लिए। इतना ही नहीं टीचर ने छात्र को सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें भेजी और उसे भी ऐसा करने के लिए मजबूर किया।

कोर्ट के सामने पीड़ित नाबालिग छात्र ने बताया कि अप्रैल की छुट्टियों में आरोपी टीचर ने उसे अपने घर मिलने बुलाया। फिर अपने घर के बेसमेंट में ‘मर्दों का गुफा’ दिखाने की बात कह कर उसे नीचे ले गई। फिर कपड़े उतारकर उसे किस करने लगी। पीड़ित छात्र के मुताबिक, जब उसने वापस चलने को कहा तो ऊपर बेडरूम में थोड़ी देर बात करने के बाद टीचर ने यौन उत्पीड़न किया।

कोर्ट के सामने स्टूडेंट ने अपनी बात रखते हुए बताया कि उसके बाद 3 दिनों के बाद दोनों के बीच फिर संबंध बने। पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ स्टूडेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से इस बात का जिक्र किया। बात घरवालों तक पहुंची और फिर पुलिस के पास केस जाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा।

जिसके बाद 26 वर्षीय शादीशुदा टीचर को स्कूल ने निकाल दिया। कोर्ट ने थर्ड डिग्री आपराधिक सेक्सुअल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दोषी साबित होने पर महिला टीचर को 15 साल तक की सजा हो सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close