Main Slideउत्तर प्रदेश

कई माह तक छात्रा का किया गैंगरेप, अब मिट्टी का तेल डालकर जलाया  

 

मैनपुरी। मैनपुरी में रेप के बाद जलाकर मारने की सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है। यहां तीन दबंगों ने एक नाबालिग को पहले डराया धमकाया। इसके बाद पूरे परिवार को मार देने की धमकी देकर इन तीनों ने कई महीनों तक गैंगरेप किया।

परेशान नाबालिग लड़की ने जब पुलिस से शिकायत करनी चाही तो बदमाशों ने लड़की को अकेला पाकर घर में बंधक बना लिया। फिर उसके साथ बारी–बारी से रेप किया। बाद में उस पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगाकर भाग गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह लड़की को बचाते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां लड़की की गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।


मामला मैनपुरी के कुरावली मोहल्ला बेजनटोला का है। यहां के रहने वाले राजेंद्र भटनागर की नाबालिग पुत्री रोशनी (बदला हुआ नाम) को मोहल्ले के रहने वाले पंची जाटव, सचिन महाजन और आशीष गुप्ता ने पिछले दो महीनों से परिवारीजनों को मार देने की धमकी देकर लड़की के साथ जबरदस्ती गैंगरेप किया।

पीड़ित ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर जब पूरा मामला परिवारीजनों को बताया तो परिवारीजन पुलिस के पास पंहुच गए। इससे सभी दबंगों ने लड़की को घर पर अकेला देख उसे जिंदा जला डाला।

किसी तरह मोहल्ले के लोगों ने लड़की के शरीर से आग बुझाई और पीडि़ता को लेकर कुरावली स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। वहां से लड़की को जिला अस्पताल रेफर किया गया। डॉक्टर ने गंभीर हालत देखकर उसे सैफई रेफर कर दिया।

महीनों से दरिंदों का थी शिकार मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि पीड़िता बीएससी की छात्रा है। तीन लड़कों ने घर में घुसकर गैंगरेप किया और फिर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close