Main Slideराष्ट्रीय

पति को हुआ पत्नी पर शक तो उठाया इतना खौफनाक कदम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। लखनऊ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति अपनी पत्नी पर लगातार शक कर रहा था। नटकुर गांव निवासी कमल किशोर ट्यूबवेल मिस्त्री ने बुधवार की रात शराब के नशे में अपनी पत्नी से पहले उसने मारपीट की और फिर उसपर जानलेवा हमला कर उसे मौत की नींद सुला दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में किया और उसका पोस्टमॉर्टम करने के लिए भेज दिया है। इस बीच पुलिस ने पति को भी दबोच लिया है। पुलिस को पूछताछ के बाद मालूम पड़ा है कि वह अपनी पत्नी पर शक करता था।

इसी के बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वहीं पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है और पति के शराब की लत और अन्य चीजों पर अपनी पैनी नजर बनायी हुई है।

पुलिस ने बताया कि कमल किशोर घर में पत्नी पूनम तीन व छह साल की बेटियों के अलावा वृद्ध मां के साथ यहां रहता था लेकिन सुबह पूनम का शव बिस्तर पड़ा मिला और इसके बाद आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना के बाद पुलिस ने थोड़ी देर में आरोपी पति को चारबाग के पास दबोच लिया है।

सरोजनीनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्यूबवेल बनाने वाले अपने ही एक परिचित के साथ पत्नी के संबंध होने का अंदेशा जताया है। कुल मिलाकर इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close