Uncategorized

लड़की ने कहा वो मेरे साथ रेप कर रहा था और फिर सुबह…

 आए दिन हर रोज रेप की खबरों से अखबारों के पेज भरे रहते हैं बता दें कि रेप एक ऐसा शब्द है जिसे सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। पर आज हम बात तो करेंगे रेप पर ही लेकिन थोड़ा हट के, क्योंकि आज के समय में रेप कोई नई बात नहीं है क्योंकि आजकल तो हर दिन रेप होते हैं और हर दिन एक नई खबर आ जाती है फिर चाहे वो बंगाल, उत्तर प्रदेश की हो या फिर गुजरात ही क्यों न हो। ऐसे में इन दिनों जो खबर वायरल हो रही है वह बहुत ही अलग है।

जी आप सभी ने सुना ही होगा की लोगों को नींद में बक—बक करने की आदत होती है, चलने की आदत होती है, या अन्य। लेकिन आज हम जिसकी बात कर रहे हैं उन्हें नींद में रेप करने की बीमारी है। जी हाँ आज हम बात कर रहें है एक ऐसे व्यक्ति की जिसे नींद में रेप करने की बिमारी है। दरअसल एक लड़की ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड पर यह इल्जाम लगाया की उसका बॉयफ्रेंड रात में उससे रेप करता है और सुबह होते ही सब भूल जाता है।

लड़की ने यह भी बताया की मेरे साथ जब पहली बार यह हुआ तो मुझे लगा की वो शायद थोड़ा ज़्यादा मौज मस्ती करने के मूड में है और मैंने उसकी इस हरकत को नज़रअंदाज़ कर दिया। लेकिन जब पीछे मुड़ कर देखती हूं तो लगता है कि बार-बार यही हुआ था।

इसके बाद लड़की ने रिश्ते को खत्म करने की बात कही जो उसके बॉयफ्रेंड को बिलकुल समझ नहीं आई क्योंकि वह सुबह होते ही सब भूल जाता था। बाद में लड़की को यह पता चला की उसका बॉयफ्रेंड एक सेक्सोमनिया नाम की बिमारी से पीड़ित है जिसमें लोग जबरदस्ती सेक्स करते हैं, खाना बनाते हैं, बातें करते हैं ऐसे ही कई प्रकार की बीमारियों का शिकार हो जाते हैं और जब सुबह जागते हैं तो सब कुछ भूल जाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close