Uncategorized

दीपिका की नाक काटने की धमकी देने वाले भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा

 

पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देकर सुर्खियों में आए हरियाणा भाजपा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने पद से इस्तीफा दे दिया है। अमू इस विवादास्‍पद बयान के बाद से ही आलोचना झेल रहे थे।

ये वही अमू हैं जिन्होंने ‘पद्मावती’ फिल्म विवाद में संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने की भी बात कही थी। इस विवादित बयान के बाद भाजपा ने अमू के लिए नोटिस जारी किया था। इस पर अमू ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को पत्र लिखकर इस्तीफा सौंप
दिया है।

दीपिका पादुकोण, भाजपा नेता, इस्तीफा, चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू

वहीं सूरज पाल अम्मू ने इस्तीफा देने के बाद कहा ‘ अब मेरा सपना जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला को श्रीनगर के लाल चौक पर थप्पड़ मारने की है। मै फारुक को लाल चौक पर मिलने की चुनौती देता हूं।’

इससे पहले अमू ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, ‘सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा किए गए व्यवहार से उनका मन व्यथित है।’ उन्होंने कहा कि संगठन ने उन्हें जो भी काम दिए उन्होंने पूरी लगन से पूरे किए। अम्मू ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को अहंकारी तक कह डाला है।

आपको बता दें कि मंगलवार को राजपूत करणी सेना हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बीच मुलाकात होनी थी लेकिन, मनोहरलाल खट्टर ने इस दौरान उनसे मुलाकात नहीं की। इसके बाद अम्मू ने हरियाणा सीएम के इस रवैये को पूरे राजपूत समाज का अपमान करार दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close