Uncategorized

दीपिका पादुकोण ने बचपन की फोटो शेयर की तो होने लगे बेहूदे कॉमेंट

मुंबई। बॉलीवुड मूवी ‘पद्मावती’ को लेकर विवादों में घिरीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। जिसके बाद कुछ विरोधी तत्वों ने उन्हें ‘पद्मावती’ मुद्दे को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दीपिका ने शुक्रवार को अपने दोस्त आदित्य नारायण के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की थी। जिस पर लोगों ने बेहूदे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने लिखा- कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने, बन ‘पद्मावती’। इसी कमेंट को अलग-अलग इंस्टाग्राम हैंडल्स से शेयर किया गया। एक और यूजर ने लिखा कि पद्मावती के बारे में तो जान नहीं सकती, क्योंकि वो तेरी औकात और समझ से बाहर है।

बात दें कि फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट एक दिसंबर से आगे बढ़ा दी गई है। अब आगे फिल्म किस दिन रिलीज होगी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म पद्मावती को मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और गुजरात में बैन कर दिया गया है। राजपूत करणी सेना ने फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने के लिए दीपिका का सिर काटने, नाक काटने और उन्हें जिंदा जलाने तक की धमकी तक दे डाली।

शुक्रवार को जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव भी लटका हुआ पाया गया, जिसके साथ एक धमकी भी दी गई थी। धमकी में लिखा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं। पद्मावती के विरोध से इस हत्या का जुडऩा मामले को संगीन बना रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close