Uncategorized

मैनफ्रोटो ने भारत में लॉन्च किया पहला ‘शॉप इन शॉप’ स्टोर

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)| फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए अत्याधुनिक तकनीक से लैस उपकरणों का एक स्टोर मैनफ्रोटो ने राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में खोला है। इस स्टोर का नाम ‘शॉप इन शॉप’ है और इसमें ट्राईपोड, मोनोपोड जैसे कई उपकरण उलब्ध हैं। इस स्टोर की शुरुआत दास स्टूडियोज के साथ मिलकर की जा रही है।

इस स्टोर में 30,000 से लेकर डेढ़ लाख तक के उपकरण मौजूद हैं। जिनका निर्माण इटली में हुआ है, जो अपने आप में अनूठे हैं। उपभोक्ताओं की जेबों पर ज्यादा भार न पड़े। इसलिए, ये उपकरण ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ‘अमेजॉन’ पर ईएमाआई पर भी उपलब्ध हैं।

भारत की आधुनिक युवा पीढ़ी के लिए फोटोग्राफी प्रमुख रुचि बनकर उभर रही है और ये लोग भारत में 35 वर्ष के कम उम्र की आबादी का 70 प्रतिशत हिस्सा बनते हैं। ऐसे में कंपनी का यह कदम दिल्ली के फोटोग्राफी एवं वीडियो विपणन क्षेत्र को आगे विकसित करने में मददगार साबित होगा।

फोटोग्राफी, वीडियो तथा एंटरटेनमेंट से जुड़े पेशेवर उत्पादों की डिजाइन, प्रोडक्शन एवं डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में मैनफ्रोटो विश्व की अग्रणी कंपनी है।

मैनफ्रोटो के प्रमुख कार्यकारी मार्को पेजाना ने कहा, भारत में हम भविष्य में ऐसे अधिक स्टोर खोलने के लिए तैयार हैं। हमारे ‘शॉप इन शॉप’ स्टोर में मैनफ्रोटो, लेस्टोलाइट, गिट्जो, नेशनल जियोग्राफी, लोवेप्रो एवं जॉबी के सभी उत्पादों की पूरी श्रृंखला एक ही छत के नीचे प्रदर्शित की जाएगी, जहां ग्राहक विटेक ग्रुप की इस श्रृंखला का प्रत्यक्ष अनुभव कर सकेंगे। हम अपने डीलर दास स्टूडियोज के साथ भागीदारी करते हुए काफी उत्साहित हैं।

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए कई अवसरों के लिए अलग-अलग उपकरण मौजूद हैं, जैसे वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी, शादी-समारोहों में की जाने वाली फोटोग्राफी एवं अन्य शामिल हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close