Uncategorized

फॉरएवर 21 ने ग्लोबल यूट्यूब सेंसेशन विद्या वॉक्स से की साझेदारी

नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)| फॉरएवर 21 ने भारत में ग्लोबल यूट्यूब सेंसेशन विद्या वॉक्स के साथ साझेदारी की है। वॉक्स ने मंगलवार को यहां डीएलएफ मॉल में फॉरएवर 21 के नये लुक का उद्घाटन किया। अपने स्वदेशी मैशअप्स के लिए मशहूर विद्या वॉक्स चर्चित वैश्विक कलाकारों के संगीत को मिक्स कर सफल हाइब्रिड गाने बनाने के लिए मशहूर हैं।

वॉक्स को यूट्यूब पर करीब 30 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और उनके विद्या वॉक्स चैनल पर 35 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। फॉरएवर 21 केलीफोर्निया के लॉस एंजिलिस का एक अंतर्राष्ट्रीय फास्ट फैशन ब्रांड है और भारत में यह आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का अंग है।

इस साझेदारी के तहत फॉरएवर 21 ने ‘विद्या वॉक्स कुथु फायर टूर’ शुरू किया है। इस टूर में विद्या 6 शहरों में लाइव परफॉर्म करेंगी। वे दिल्ली में जेएलएन स्टेडियम में 25 नवंबर को प्रदर्शन करेगी।

फॉरएवर 21 के ब्रांड प्रमुख राहुल झाम्ब ने बताया, हमें ‘विद्या वॉक्स कुथु फायर टूर’ के लिए विद्या वॉक्स और रेडियो मिर्ची के साथ साझेदारी कर गर्व हो रहा है। फॉरएवर 21 को युवा फैशनपरस्तों द्वारा दुनिया भर में पसंद किया जाता है और इस कार्यक्रम के जरिये हम अपने ग्राहकों को विद्या वॉक्स से व्यक्तिगत तौर पर मिलने का शानदार अवसर उपलब्ध करायेंगे।

विद्या वॉक्स ने कहा, मैं फॉरएवर 21 मिर्ची लाइव के साथ टूर करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। दिल्ली में मेरे प्रशंसकों का बहुत-बहुत शुक्रिया, मैं बेंगलुरू में फॉरएवर 21 स्टोर में आपसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हू। मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा कॉन्सर्ट पसंद आयेगा। मैं आप सभी से प्यार करती हूं और आपके प्यार एवं सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया। मैं वाकई में आपकी बहुत आभारी हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close