Main Slideमनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा को थप्‍पड़ से नहीं, ऐसे सीन्स से लगता है डर

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक बड़ा बयान दिया है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि जैसे कई एक्‍टर्स की कुछ न कुछ कमजोरी होती है और वैसे ही मेरी कमजोरी है उत्तेजक सीन्‍स, जो वह फिल्‍मों में करने से कतराती हैं।

फिल्‍म ‘दबंग’ में सलमान खान के साथ फिल्‍मी एंट्री मारने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा, अक्षय कुमार, अजय देवगन सीनियर सितारों के साथ नजर आ चुकी हैं। ऐसे में सोनाक्षी अभी तक कम ही बार फिल्‍मों में बोल्‍ड अवतार में नजर आई हैं। लेकिन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘इत्तेफाक’ में सोनाक्षी, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उत्तेजक सीन्‍स करती भी नजर आएंगी। इस बात का खुलासा इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ही किया है।

करण जौहर व शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘इत्तेफाक’ इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और बुधवार को फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर अपने जाने पहचाने अंदाज में इस फिल्‍म की कास्‍ट के साथ इंटरव्‍यू करते नजर आए। इसी साक्षात के दौरान करण जौहर ने कहा कि इस फिल्‍म में सोनाक्षी एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। ‘इटेरोगेशन विद करण जौहर’ नाम के इस शो में ‘इत्तेफाक’ की टीम मतलब सोनाक्षी सिन्‍हा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्ना नजर आए।

करण जौहर ने सोनाक्षी से पूछा, क्या आपको सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उत्तेजक सीन करने में मजा आया। इस सवाल पर सोनाक्षी ने कहा, ‘मैं कैमरे पर उत्तेजक सीन करने में उतनी सहज नहीं हूं। हालांकि मैं बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हूं इसलिए आपको वो समझ नहीं आता, लेकिन मैं असहज होती हूं।’ उन्‍होंने कहा, ‘सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं, हर किसी के साथ ऐसे सीन करने में मुझे बहुत दिक्कत होती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close