Main Slide

जब युवती ने रुकवाया राहुल गांधी का काफिला, RG को पूरी करनी पड़ी जिद

भरूच। राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान अपनी छवि बदलने में लगे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का विशाल काफिला आज एक लड़की ने रुकवा दिया। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने गुजरात दौरे के अंतर्गत रोड शो कर रहे थे लेकिन इस दौरान जो हुआ उसने हर किसी को आचंभित कर दिया। रोड शो में अचानक एक युवती राहुल गांधी की वैन पर चढ़ गई और पहले उसने राहुल गांधी के गले में हाथ डाला और फिर उनके साथ सेल्फी ली। हालांकि इस दौरान राहुल गांधी बेहद सहज दिखे और उसे सेल्फी लेने में सलाह देते भी नजर आए। खास बात यह है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान राहुल की सिक्योरिटी में तैनात एसपीजी के जवान भी पास ही खड़े थे।

बुधवार को राहुल गांधी ने भरूच में रोड शो किया। इस दौरान युवाओं में उनसे मिलने को लेकर खासा क्रेज दिखा। इसी दौरान अचानक एक लडक़ी सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए राहुल के करीब पहुंच गई। वह हाथों में गुलदस्ता लिए हुई थी। वह बार-बार राहुल गांधी के करीब आने की कोशिश कर रही थी तो सुरक्षाकर्मी उसे दूर हटा रहे थे। तभी राहुल की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को इशारा किया कि वे उसे आने दें।

इजाजत मिलते ही युवती राहुल की गाड़ी पर जा चढ़ी। लडक़ी ने राहुल को एक बुके दिया और उनके साथ कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी भी ली। राहुल से हाथ मिलाने के बाद वह नीचे उतर गई। राहुल गांधी ने अपने सुरक्षा कर्मियों की मदद से लडक़ी को नीचे उतार दिया और आगे बढ़ गए। ऐसे में काफी देर तक पूरा काफिला रुका रहा। यह युवती राहुल से मिलकर बेहद खुश नजर आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान अपनी छवि बदलने में लगे हैं। हाल ही में सेल्फी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कई बयान दिए हैं और वे सुर्खियों में भी रहे हैं। हालांकि राजनीतिक विश्लेषक मानते हैं राहुल गांधी के लिए यह सेल्फी सुखद संदेश है। युवाओं में राहुल की लोकप्रियता बढ़ रही है। इधर बीच राहुल गांधी अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। ऐसे में लोगों के बीच उनकी लोक​प्रियत काफी बड़ी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close