Uncategorized

बिस्कुट दिलाने के बहाने एक शख्स ने चार साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करते हुए किया रेप

लखीमपुर। सूबे की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही दावा करे लेकिन हाल के दिनों में महिलाओं के प्रति लगातार यौन हमला हो रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोग ऐसे भी जो मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदे पार करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

लखीमपुर में एक हैवान दरिंदे ने चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ रेप कर दिया है। लखीमपुर से मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने चार साल की बच्ची को बिस्कुट दिलाने का झांसा देकर उसके साथ रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पीडि़ता के परिजनो ने थाने में तहरीर दर्ज करायी है।

पुलिस ने इसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया और पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है। पूरी वारदात लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र का बतायी जा रहा है। घर वालों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची शाम को जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। खोजने पर बच्ची गांव के बाहर गन्ने के खेत के पास पहुचे ही थे कि वहां उन्हें खून से सनी मासूम पड़ी हुई मिली।

इसके बाद आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में बच्ची ने पूरी घटना अपने परिवार को बतायी। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को दबोच लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close