Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल का मोदी सरकार पर करारा प्रहार, बोले- वोटिंग के दिन लगेगा बीजेपी को करंट

भरूच। गुजरात चुनाव को लेकर लगातार घमासान देखने को मिल रहा है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों के बीच जुब़ानी जंग तेज होती दिख रही है। कांग्रेस के राजकुमार राहुल गांधी मोदी के गढ़ में भाजपा को चुनौती देते दिख रहे हैं। कांग्रेस गुजरात में अपनी खोई हुई साख को दोबारा पाने के लिए लगातार कोशिशों में भी जुटी हुई है। दोनों दल लगातार रैली कर रहे हैं और एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को भरूच में एक रैली में भाजपा पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि वोटिंग के दिन बीजेपी को करंट लगेगा।

राहुल गांधी इस रैली में पीएम मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भरूच उनके दादा फिरोज गांधी का गृह जिला है। राहुल ने जोर देते हुए कहा कि यह वह इलाका है जो कभी कांग्रेस का गढ़ रहा है। राहुल ने मौजूदा भाजपा सरकार पर अपनी भड़ास निकाले कहा कि गुजरात का मॉडल उद्योगपतियों के लिए है गरीबों के लिए नहीं है।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने यहां तक कहा कि गरीबों से जमीन, बिजली, पानी लो और उद्योगपतियों को दो यही मोदी जी का और विजय रुपाणी जी का गुजरात मॉडल है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात मॉडल को लेकर मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इतना ही नहीं अस्पताल भी उद्योगपतियों के पास है। इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। पैसा नहीं तो इलाज नहीं। यही गुजरात मॉडल है। राहुल गांधी भरूच रैली में पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रहे थे।

उन्होंने कई मुद्दो पर मोदी सरकार विफलता को गिनाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार से गरीब जनता परेशान है। नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि छोटे व्यापारी अपना काम कर रहे थे। ये लोग देश और गुजरात की रीड़ की हड्डी है मोदी ने नोटबन्दी कर दी। अब ये छोटे दुकानदार परेशान हैं। काले धन को लेकर राहुल ने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है। कुल मिलाकर गुजरात की जंग बेहद रोचक होने जा रही है। दोनों दल जीत का दावा कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close