Main Slideउत्तराखंड

प्यार में मिला धोखा तो छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

देहरादून। कहते हैं कि प्यार में अगर किसी को धोखा मिले तो वह अंदर से टूट जाता है। हालांकि कुछ लोग प्यार में मिले धोखे की वजह से गलत कदम तक उठा लेते हैं। कुछ इसी तरह का मामला थाना राजपुर के सुमन नगर में देखने को मिला है जहां एक छात्र को प्यार में मिले धोखे की वजह से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है।

इतना ही नहीं फांसी लगाने से पूर्व फेसबुक पर पोस्ट डाली थी, जिसमें उसने प्यार में धोखा खाने का जिक्र किया था। पुलिस ने आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग बता रही है। मृतक पॉलिटेक्निक द्वितीय वर्ष का छात्र बताया जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय रतूड़ी (17) पुत्र सुरेश रतूड़ी मूल रूप से ज्ञानसू उत्तरकाशी का रहने वाला था।

जीआरडी स्कूल पॉलीटेक्निक द्वितीय वर्ष का छात्र था और सुमन नगर के प्लीजेंट वैली में किराये में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक उसने दोपहर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना उसके दोस्तों ने पुलिस को दी। छात्र के दोस्त ने जब यह पोस्ट देखा तो पहले इसे मजाक समझा। पुलिस ने शव को कब्जे में करकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक छात्र ने पंखे से लटककर जान दे दी है। शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या बता रही है। हालांकि पुलिस अभी जांच की बात कह रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close