Uncategorized

अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली ने पिता की सीख साझा की

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)| अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली और विक्की कौशल जैसे मशहूर दिग्गज अपने पिता द्वारा दी गई सीखों को साझा करने के लिए अभियान में शामिल हुए हैं। बयान के मुताबिक, दृश्यम फिल्म्स और इरोज नाव ने मनोज बाजपेयी अभिनीत अपनी नई फिल्म ‘रुख’ को बढ़ावा देने के लिए ‘माई डैड माई हीरो’ नामक अभियान शुरू किया है। यह फिल्म भारत में शुक्रवार को जारी हुई थी।

लेखक-निर्देशक अतानु मुखर्जी की पहली फिल्म पिता-बेटे के संबंधों पर आधारित है।

राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, गुल्शन देवय्या और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारों ने भी इस अभियान का समर्थन किया है।

फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है और इसमें आदर्श गौरव, स्मिता ताम्बे, कुमुद मिश्रा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुराग कश्यप ने कहा, मैं 8-9 वर्ष की थी, जब मुझे पहली बार बोर्डिग स्कूल भेजा गया, हालांकि मैं जाना नहीं चाहती थी और जब मैं छह महीने बोर्डिग स्कूल में पढ़ने के बाद पहली बार अपने पिता से मिला तो वह मुझे बाहर ले गए और फिल्में दिखाई।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह उनका प्यार व्यक्त करने का तरीका था। वह अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं करते और यह पहली बार था जब उन्होंने मेरे प्रति अपना प्रेम व्यक्त किया था, इसलिए यह मेरे लिए खास पल था।

पिता संग यादों को साझा करते हुए इम्तियाज ने बताया कि उनके पिता का उनके जीवन पर ‘गहरा प्रभाव’ है।

इम्तियाज ने कहा, उन्होंने हमेशा सिखाया कि पैसे के पीछे मत भागो। उनका कहना था कि अगर आप पैसे के पीछे भागेंगे तो यह आपसे दूर चला जाएगा, लेकिन अगर आप ईमानदारी से अपना काम करेंगे तो यह हमेशा आपके पीछे आएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close