Uncategorized

मिलिए 15 साल के अरबपति लड़के से, जीता है रॉयल लाइफस्टाल

महिला पुरुष, अमीर गरीब हर एक व्यक्ति का सपना होता है कि वह ऐशोअराम की जिंदगी जिए, पर ऐसा बहुत ही मुश्किल है क्योंकि हर एक को ऐसी जिंदगी नहीं मिल सकती। हर एक इंसान यह चाहता है कि वह बड़े-बड़े सितारों से मिले और और अराम की जिंदगी जिए। हम आज एक ऐसे लड़के की बात कर रहे हैं जिसकी उम्र महज 15 साल है जिनका नाम है राशिद बेल्हासा।

जी हाँ राशिद किसी अरबपति से कम नहीं हैं और आए दिन हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार्स उससे मिलने आते रहते हैं। दुबई में रहने वाले राशिद बेल्हासा को ‘मनी किक्स’ नाम से भी जाना जाता है। कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन और अरबपति सैफ अहमद के बेटे हैं राशिद। जिस उम्र में बच्चों के सिर पर पढ़ाई का बोझ होता है उस उम्र में राशिद अपनी रॉयल लाइफस्टाइल जी रहे हैं जिसमें कि वह दुनियाभर की जानी मानी हस्ती व सिलेब्रिटीज़ के साथ हैंग आउट करते हैं।

सलमान से है खास दोस्ती

बता दें कि राशिद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और सलमान जब भी दुबई जाते हैं राशिद से जरूर मिलते हैं। यहां तक कि राशिद खुद सलमान से मिलने कई बार मुम्बई आ चुके हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राशिद हर सोशल मीडिया साइट पर हैं और यूट्यूब पर तो वो अपने लाइफस्टाईल की कई वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। राशिद का यूट्यूब पर “मनी किक्स” नाम का चैनल है।

बहुत ही व्यस्त रहते हैं राशिद

राशिद बेल्हासा का पूरा दिन बेहद थकान भरा होता है। कई सिलेब्रिटीज़ उनके फार्म हाउस पर घूमने आते हैं लेकिन राशिद के बिजी होने के कारण कई बार इस प्रोग्राम को कैंसल भी करना पड़ता है। राशिद के पास खुद की फरारी कार है और 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते भी हैं। इसके अलावा राशिद का खुद का ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर है जहां बैग्स और स्नीकर्स बेचे जाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close