Main Slideमनोरंजन

बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा का कमबैक : ‘फिरंगी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

 कुछ ही घंटो में 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

 

मुंबई। कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘फिरंगी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर देखने के बाद ये तो बिलकुल साफ हो गया है कि कपिल शर्मा इस फिल्म में भी अपने कॉमेडी अंदाज से अलग नहीं रह पाए हैं।

इस फिल्म में कपिल शर्मा एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये पंजाब में रहने वाले एक ऐसे लड़के ‘मंगा’ की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को अच्छा मानता है।

कपिल इस ‘मंगा’ नाम के लडक़े का रोल प्ले कर रहे हैं। जिसके पैरों में ऐसा जादू होता है वो किसी की भी कमर पर एक लात मारकर उसका दर्द गायब कर देता है।

इस फिल्म में लोग पहली बार कपिल शर्मा को एक सीरियस रोल करते देखेंगे, अब इस पर उनकी प्रतिकिया कैसी होगी यह देखना होगा। जहां तक बात फिल्म में उस वक्त की कहानी दिखाई गई है जब भारत गुलाम था।

फिरंगी के ट्रेलर में कपिल कॉमेडी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ये ट्रेलर जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। अभी तक इसे 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

जल्द की कपिल इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं, ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इससे पहले फिल्म के पोस्टर और मोशन पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

टेलीविजन पर कॉमेडी के झंडे गाडऩे के बाद कपिल ने दो साल पहले बिग स्क्रीन पर ‘किस किस को प्यार करूं’ फिल्म से कदम रखा था। अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब कपिल ठीक 2 साल बाद ‘फिरंगी’ के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं।

वैसे कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ का मोशन पोस्टर काफी कमाल का था। पोस्टर में गुलाम भारत की पुलिस यूनिफॉर्म पहने हुए कपिल एक फिरंगी आदमी को लात मारते हुए नजर आए थे। बता दें, फिल्म में कपिल इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close