Uncategorized

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर डाली हॉट फोटो, मिले 10,000 से ज्यादा लाइक्स

मुम्बई। बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर त्रिशाला की एक फोटो काफी चर्चा में है। यह पहला मौका नहीं है जब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

इस फोटो में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बेहद शानदार लग रही है। इतना ही नहीं त्रिशाला की यह फोटो बेहद हॉट लग रही है। उन्हें इस फोटो के लिए 10,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस फोटो में त्रिशाला ने क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट्स पहनी हैं जिसे लोग देखकर उनके लोग दीवाने हो गए है।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी त्रिशाला ने 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी।

जब संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब ऐसा कहा जा रहा था कि त्रिशाला इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं है, लेकिन हाल की इंस्टाग्राम तसवीरों पर नजर डाले, तो लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक है।

बॉलीवुड में हाल के दिनों में कई अभिनेताओं की बेटा-बेटी सोशल मीडिया में अपना जलवा दिखाते रहे हैं। उनमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी सुर्खियों में रही है।

कुल मिलाकर अब देखना होगा कि संजय दत्त की बेटी त्रिशला फिल्मों में कब डेब्यू करती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close