Uncategorized

लड़कियां सेक्स से पहले करती हैं ये तैयारियां, जो किसी को नहीं बाताती हैं

 

हमारे देश में सेक्स को लेकर लोग न खुल कर बात करते हैं और न ही इस विषय पर चर्चा करते हैं प्रेमी युगल भी इस मसले पर सारी बातें जुबां पर नहीं लाते जिसमें लड़कियों के लिए सेक्स शब्द एक गंभीर मुद्दा है, पर वहीं दूसरी तरफ क्या आपको पता है कि सेक्स पहले लड़कियां खुद कैसे तैयार करती हैं, जिसके बारे में वह अपने पार्टनर को जरा भी खबर नहीं होने देती हैं।

तो क्या आप जानना चाहेंगे कि सेक्स से पहले किस तरह की तैयारियां करती हैं लड़कियां—

बेहतरीन अंडरगार्मेंट्स : दरअसल लड़कियां इस बात का विशेष ध्यान रखती हैं कि उनके अडंरगार्मेंट्स अट्रैक्टिव हों और कलर भी ऐसा हो जो अपनी ओर आकर्षित करे।
और अच्छा दिखे। जिससे कि देखते ही पार्टनर मोहित हो जाए। उसके बाद अन्य टाइम भले ही उन्हें इसका ध्यान रहे या न रहे। मगर सेक्स से पहले वो अपने अंडरगार्मेंट्स चेक करना नहीं भूलती हैं।

नहीं भूलती वैक्सिंग : लड़कियां अक्सर ये चाहती हैं कि पार्टनर जब उसे छुए तो उसके हाथ-पैरे बिल्कुल सॉफ्ट रहे, इसलिए लव गेम से पहले वो अपनी बॉडी को वैक्स करवाना नहीं भूलती हैं।

अच्छी खुशबू : जब सुगंध अच्छी हो तो भला किसे अट्रैक्ट नहीं करती। लड़के तो लड़कियों की खुशबू के ही दीवाने होते हैं, ऐसे में सेक्स से पहले लड़कियां बेहतरीन खुशबू वाला परफ्यूम भी लगाना नहीं भूलती हैं।

हाईजीन का ख्याल : हाईजीन के मामले में भी लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। इसलिए लव गेम शुरू करने से पहले अपने बॉडी पार्ट्स को तो क्लीन रखती ही हैं और पार्टनर से भी उम्मीद करती हैं वो हाइजीन का ख्याल रखे।

फिगर का रखती हैं खास ध्यान : वैसे फिगर तो कोई एक दिन में बदल नहीं जाता, फिर भी लड़कियां अपने उन प्यार के पलों को यादगार बनाने के लिए कुछ दिनों पहले से ही डायटिंग शुरू कर देती हैं। कुछ लड़कियां सिर्फ इसलिए डायटिंग करती हैं ताकि सेक्स के समय पार्टनर उनकी टोन्ड बॉडी की तारीफ करें न कि बढ़ा हुआ पेट देखकर एक्सरसाइज़ की सलाह दे डालें।

प्रोटेक्शन : इस मामले में जहां लड़के केयरलेस होते हैं, वहीं लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। प्यार से पहले वो प्रोटेक्शन लेना नहीं भूलतीं।

अब आपको बता चल गया होगा कि ये सारी बातें इससे पहले आप तक आजतक आपको पता नहीं रही होगी, क्योंकि कोई भी लड़की अपनी इन तैयारियों के बारे में पार्टनर को बताती नहीं है, मगर हर लड़की ऐसी तैयारियां बहुत ही बेहतरीन तरीके से करती ज़रूर हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close