Uncategorized

अनुष्का ने ऐसा हॉट फोटोशूट, देखकर विराट भी हो जाएंगे दीवाने

मुम्बई। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के आलावा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती है। अनुष्का शर्मा को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की गर्ल फ्रेंड के नाम से खूब सुर्खिया मिल चुकी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल में एक फैशन पत्रिका के लिए बोल्ड फोटो शूट कराया है। जिसकों लेकर लोगों में खूब रोमांच पैदा हुआ है। इस शूट की सामने आईं फोटोज में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

इन फोटों को देख उनके ब्वॉयफ्रैंड विराट कोहली भी रोमांचित हो जाएंगे। बता दें कि अक्टूबर मंथ के मैगजीन के लिए अनुष्का शर्मा कवर गर्ल भी बनी हैं।

इस फोटोशूट में ब्लू थीम देखने को मिल रही है। अनुष्का के सभी फोटोज में बैकग्राउंड में ब्लू कलर है। एक फोटो में वे क्लीवेज शो करती फंट लॉन्ग कट ड्रैस में नजर आ रही हैं।

 

एक अन्य फोटो में वे सीढिय़ों पर लेटी दिख रही हैं। अनुष्का ने अपने इस शूट की फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

सोशल मीडिया पर उनकी फोटों को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि हाल के दिनों में वह विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा ज्यादा दिखायी पड़ी है।

फिल्मी पर्दे पर वह अपना जलवा दिखाती रहती है। हाल में उनकी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजलÓ बॉक्स ऑफीस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है। साल 2018 अनुष्का शर्मा के लिए बेहद खास है क्योंकि वह ‘अनटाइटल संजय दत्त बायोपिकÓ और ‘परीÓ हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close