Main Slideउत्तर प्रदेश

पहली करवाचौथ की रात सजी–धजी पत्‍नी को किया दोस्‍त के हवाले, रातभर नोचता रहा जिस्‍म

मैनपुरी। देश में हर सुहागि‍न के लिए करवाचौथ का त्‍योहार बेहद खास होता है। उस पर अगर उसका पहला करवाचौथ हो तो फिर बात ही अनूठी हो जाती है। लेकिन यूपी के मैनपुरी में एक ऐसी वारदात का पता चला है जिसने इस पावन व्रत को भी शर्मसार कर दिया है।

यहां एक महिला का पहला करवाचौथ व्रत था। उसने पति के लिए निर्जल व्रत रखा था। वह सोलह श्रृंगार कर उसका इंतजार भी कर रही थी। पति आया लेकिन अपने दोस्‍त के साथ। उसने दोस्‍त के हाथों पत्‍नी को सौंप दिया।

दरिंदे दोस्‍त ने पति की मौजूदगी में ही उससे रेप किया और सुबह बदहवास हालत में छोड़कर चला गया। पति ने मुंह खोलने पर पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस बारे में महिला ने थाने में तहरीर दी है।

तहरीर में पीडि़ता ने लिखा है कि उसकी शादी बीते 8 अप्रैल 2017 को थाना बेवर निवासी युवक से हुई थी। शादी के 4 दिन बाद वो घर चली गई। इसके बाद उसे कोई भी बुलाने नहीं गया। करवाचौथ के एक दिन पहले पति और उसके पिता उसे ससुराल ले आए थे। इसके बाद ये घिनौनापन हो गया।

बताया जा रहा है कि रविवार को विवाहिता करवाचौथ के त्योहार के लिए तैयार हुई थी। पूजा से पहले ही पति का एक दोस्त भी आ गया। दोस्त के आने के बाद पति ने विवाहिता की पिटाई कर उसे तमंचे के बल पर दोस्त के साथ रात गुजारने को मजबूर कर दिया।

इसके बाद दोस्त और पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और खुद रातभर घर के बाहर चौकीदारी करता रहा। सुबह दोस्त के जाने के बाद पत्नी कमरे से बाहर आ गई तो पति ने उसे धमकाया। पति ने कहा कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगी तो वो उसे और उसके भाई को जान से मार देगा।

आरोपित ने विवाहिता के साथ तमंचे के बल पर रेप किया। बाद में पति ने किसी को भी बात बताने पर महिला और भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली। सोमवार की सुबह किसी तरह विवाहिता घर से निकलकर मां के पास पहुंची।

उन्हें पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिवारीजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए। थाने में तहरीर देकर आरोपित पति और रेप करने वाले दोस्त के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्‍ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि महिला को जब मेडिकल चेकअप के लिए कहा गया तो वो उठकर चली गई। मामले की जांच चल रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close