Uncategorized

नौकर ने मालिक की बहू से छलकपट से बनाए संबंध,फिर करने लगा दुष्कर्म

हिसार। अक्सर काम की तलाश में लोगों को इधर उधर भटकना पड़ता है। ऐसे में काम की तलाश में निकले एक युवक को नौकरी तो मिल गई। नौकरी मिलने बाद उसने उसने किराए पर मकान लिया फिर मालिक की बहू से बातचीत करने लगा। इसके बाद युवक ने महिला से जबरन दुष्कर्म किया। पीड़ि़ता महिला ने सदर थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ि़ता ने एक अन्य महिला की भी उस कुकर्म में संलिप्त होने का आरोप लगाया है।

जानकारी के लिए बता दें कि सातरोड खास निवासी अमित का बीड़ बबरान में रिश्तेदारी है। अमित अपने रिश्तेदार के यहां आता जाता रहता था। बीड़ बबरान में ही पीडि़त महिला के ससुर की डेयरी है। पीड़िता के ससुर ने अमित को डेयरी में काम पर रख लिया था। आरोप है कि वहां रहते हुए अमित ने पीड़ि़ता के साथ बोलचाल शुरू की। फिर अमित ने एक अन्य महिला के सााि मिलकर पीड़िता से जबरन संबंध बनाए और फिर फोन पर धमकी देने लगा। इसके बाद अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह बात जब महिला के ससुरालियों को पता चली तो उन्होंने अमित को काम से निकाल दिया था। आरोप है कि 29 सितंबर को अमित गांव में आया। उस दौरान पीड़ि़ता पानी लेने के लिए जा रही थी। इसी दौरान अमित पहुंचा और उससे छेडख़ानी करने लगा। इस पर पीड़ि़ता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं, अमित फरार हो गया। पीड़ि़ता के परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close