Uncategorized

अरिजीत सिंह मेरे लकी चार्म हैं : पलक मुच्छल

मुंबई, 28 सितम्बर (आईएएनएस)| गायिका पलक मुच्छल मानती हैं कि गायक अरिजीत सिंह उनके लकी चार्म हैं। उन्होंने कहा कि जब भी वे दोनों साथ में कोई गाना गाते हैं, वह ‘सुपर-डुपर हिट’ साबित होता है। ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘चाहूं मैं या ना’ जैसे गानों से सुर्खियां बटोरने वाली पलक ने अरिजीत के साथ ‘कभी यादों में आओ’, ‘मेरी आशिकी अब तुम ही हो’, ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘चाहूं मैं या ना’ जैसे हिट गाने दिए हैं। वे आने फिल्म ‘रांची डायरी’ में एक साथ काम कर रहे हैं।

पलक ने अपने बयान में कहा, मैं मानती हूं कि अरिजीत सिंह भैया मेरे लकी चार्म हैं क्योंकि जब भी हम कोई गाना साथ में गाते हैं, वह हिट होता है। वह मझसे काफी सीनियर हैं और मेरी नजर में वह एक महान गायक (लीजेंड) हैं और बहुत ही प्रतिभाशाली हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब भी मैं उनके साथ काम करती हूं, मुझे काफी कुछ सीखने को मिलता है। ‘थोड़ा और’ हम दोनों का साथ में 14वां या 15वां गाना होगा। मुझे उम्मीद है कि हमें लोगों से पहले जितना ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी।

‘रांची डायरी’ निर्माता के रूप में अनुपम खेर की पहली फिल्म है। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

फिल्म के गाने ‘थोड़ा और’ के बारे में बात करते हुए मुच्छल ने कहा, यह एक बहुत ही सुदंर गाना है और मैंने इसे पूरे दिल से गाया है। मुझे उम्मीद है लोग इससे जुड़ पाएंगे और लोगों को यह पसंद आएगा।

उनका कहना है कि वह अपना सौभाग्य मानती हैं कि उन्हें कई अभिनेत्रियों के लिए गाने का अवसर मिला।

उन्होंने कहा, जब, मैंने गाना शुरू किया था, तब मेरे पास उन अभिनेत्रियों की लंबी सूची थी जिनके लिए मैं गाना चाहती थी। और, अब मैं लगभग उन सभी अभिनेत्रियों के लिए गा चुकी हूं। मैं अब आलिया भट्ट के लिए गाना चाहती हूं।

उन्होंने कहा, मैंने आलिया के लिए भी एक गाना रिकार्ड किया है, जोकि जल्द ही रिलीज होने वाला है और मैं उसे लेकर बहुत ही उत्साहित हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close