Uncategorized

अभिनेता केजे अपा कार दुर्घटना में घायल

वैंकूवर, 22 सितंबर (आईएएनएस)| टीवी शो ‘रिवेरडेल’ के अभिनेता केजे अपा दिन में लगातार 16 घंटे काम करने के बाद घर लौटते समय देर रात कार दुर्घटना में घायल हो गए, इस घटना ने शो के कलाकारों और यूनिट के सदस्यों को शो के निर्माण के दौरान बेहतर सुरक्षा की मांग करने के लिए प्रेरित किया है। वार्नर ब्रदर्स निर्मित आर्ची कॉमिक्स के रूपांतरण में आर्ची की भूमिका निभाने वाले केजे अपा (20) को इस हफ्ते की शुरुआत में मध्यरात्रि में कार से घर लौटते समय झपकी आ गई।

वेबसाइट ‘हॉलीवुडर्पिोटर डॉट कॉम’ के मुताबिक, चोट की जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई थी और बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, हालांकि उनकी कार को नुकसान पहुंचा है।

यात्री के बैठने की तरफ वाला हिस्सा एक बिजली के खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गया।

सूत्रों के मुताबिक, इस दुर्घटना से ‘रिवेरडेल’ सेट पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

भारत में कलर्स इन्फीनिटी पर प्रसारित होने वाले शो की शूटिंग नियमित रूप से होती है और शूटिंग तड़के तक होती है और कलाकारों व यूनिट के सदस्यों को सेट से घर जाने का साधन नहीं उपलब्ध करवाया जाता है।

‘स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स’ ने गुरुवार को घोषणा की कि यूनियन खतरनाक दुर्घटना के बाद सेट की व्यवस्था की जांच करेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close