जीवनशैली

गर्लफ्रेंड को घर लाने से पहले जरूर कर लें यह काम नहीं तो हो सकता है ब्रेकअप

अगर आप किसी लडक़ी से ज्यादा बात चीत करते हैं और वह भी आप से धीरे धीरे करके आप दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और वह भी आपको जानती है, आपसे प्यार करने लगी है। वह आपकी गर्लफ्रेंड हो गई है और उसे पहली बार अपने घर लाने की सोच रहे हैं तो पहले कुछ ऐसे काम जरूर कर लें जिससे आपका प्रभाव उस पर अच्छा बन पड़े। तो आइए अब आप को बता दे वह कौन से काम हैं-

दीवारों से हटा लें एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो

सबसे पहले तो अगर आपके घर की दीवारों पर आपकी एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो टंगी हुईं हैं, तो उन्हें तुरन्त हटा दें। नहीं तो उसे लगेगा कि आप अभी भी अपनी एक्स से प्यार करते हैं और हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रैंड आप से इस बात पर ब्रेकअप ही कर ले।

यह भी पढ़ें : जवानी में करेंगे यह काम तो बुढ़ापे में मिलेगा आराम

लैपटॉप में न रखें अश्लील चीजें

अपने लैपटॉप में से सभी वलगर चीज़ें जैसे वॉलपेपर, लड़कियों की तस्वीरें, पोर्न आदि सभी को डिलीट कर दें क्योंकि इससे आपका आपकी गर्लफ्रेंड पर खराब इम्प्रेशन पड़ सकता है और हो सकता है कि आपकी ऐसी अश्लील हरकतों से वह आपसे बात करना ही कम कर दें।

धूम्रपान से बनाएं दूरियां

और अगर आप सिगरेट पीते हैं और उसे इस बारे में नहीं पता है तो जल्द ही सिगरेट की सभी निशानियां अपने घर से साफ कर दें, नहीं तो उसे बुरा लग सकता है और अगर आप सोच रहे हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी इस आदत के बारे में पता है और वह इसका बुरा नही मानेंगी तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। आपकी गर्लफ्रेंड अगर आपकी सेहत की बेहद परवाह करती होंगी तो उन्हें आपकी ये आदत बहुत दुख पहुंचा सकती है। सिगरेट की बदबू मिटाने के लिए किसी अच्छे रूमफ्रेशनर का इस्तेमाल करें।

कपड़े इधर-उधर न फेंकें

लड़कियों को लडक़ो की सबसे बुरी आदत लगती है उनका रूम में कपड़े इधर-उधर फेंकना। इस बात से आपकी गर्लफ्रेंड इतना नाराज हो सकती है कि अगली बार वह कभी भी आपके घर आना पसंद ही नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें :  महिलाओं के पैर में पायल पहनने से होते हैं कई फायदे, पुरुषों के लिए भी है खास

किचन और वॉशरूम को साफ रखें

घर में किचन और वॉशरूम को जरूर साफ रखें ताकि आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए किचन में कुछ बना सकें और उसका दिल जीत सकें।

इस तरह से गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले ये काम जरूर कर लें-अगर आपके घर आकर उन्हें अच्छा लगेगा तो वो एक बार नहीं बल्कि बार-बार आपके घर आएंगी। तो शायद अब तो आप जान ही गये होंगे कि हमें गर्लफें्रड को अपने घर लाने से पहले क्या कर लेना चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close