Uncategorized

पति की बेवफाई से परेशान महिला ने बनाया अलग रूप

आदमी है तो जीवन में लड़ाई-झगड़े प्यार मोहब्बत ये सब तो होना ही है। पर जब कोई आदमी किसी के प्यार में पड़ता है तो दुनिया की सारी खुशियां उसके कदमों लाकर रखना चाहता है उसके लिए वह ढेर सारे जतन करता है। परन्तु उसका साथी उसके साथ बेवफाई करे तो फिर क्या होगा। फिर तो भाई कयामत ही आ सकती है।

अब आप सोच रहेंगे होंगे कि मैं कहने क्या जा रहा हूं तो सुनिए कोई प्यार में बेवफाई को अपनी तकदीर मानकर सिर्फ आंसू बहाता है तो कोई अपने बेवफा सनम को सबक सीखाने के लिए कई तरह के जतन भी करता है क्यूंकि हर इंसान एक सा नहीं होता है।

अब हम आपको बेवफाई की एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं, जिसमें एक पत्नी ने पति से मिली बेवफाई का ऐसा बदला लिया जिसे जानकर आपको विश्वास ही नहीं होगा। उसके इस वाक्ये से हर कोई हैरान है।

बात है इंग्लैंड के सैलफोर्ड की रहने वाली 31 साल की किंडी मूरे को जैसे ही इस बात की भनक लगी कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उसने अपने पति की इस बेवफाई का बदला लेने के लिए खुद को एक सेक्स डॉल की तरह बना लिया।

एक वेबसाइट के मुताबिक किंडी दो बच्चों की मां है जब तक वो अपने पति की बेवफाई से अंजान थी तब तक उसकी जिंदगी खुशियों से भरी हुई थी। परन्तु एक दिन जब उसे एकाएक पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है। तो उसने खुद को ही बदलना शुरू कर दिया। एक साल में किंडी ने अपनी बॉडी का काफी हद तक ट्रांसफॉर्मेशन कर दिया है और अब वो असल जिंदगी में सेक्स डॉल की तरह दिखना चाहती है।

किंडी मूरे अब तक खर्च किए 8 लाख रुपये

किंडी मूरे खुद को सेक्स डॉल बनाने के इस जिद में अपने ऊपर अब तक लगभग 8 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। किंडी की मानें तो वो महीने में तीन बार ब्रेस्ट सर्जरी और लिप फिलर करवाती है। बावजूद इसके वो अपने इस ट्रांसफोर्मेंशन से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। इसलिए वो आगे और भी सर्जरी करवाकर अपना वजन कम करना चाहती है। किंडी का कहना है कि उसका एक ही मकसद है और वो है अपनी बॉडी का वजन कम करके एक परफेक्ट सेक्स डॉल की तरह नजर आना।

किंडी का कहना है कि जब वो 19 साल की थी तभी उसे सबसे अलग दिखने की चाहत थी। सबसे अलग दिखने के लिए उसने ब्लीचिंग और काफी ग्लैमरस मेकअप करना शुरू कर दिया था।
किंडी के मुताबिक मां बनने के बाद उसका वजन काफी बढ़ गया था। कड़ी मेहनत करने के बाद वो अपने वजन को कंट्रोल करने में तो कामयाब रही लेकिन पति की बेवफाई ने उसकी जिंदगी में ऐसा तूफान ला दिया कि अब वो किसी भी कीमत पर असल जिंदगी की सेक्स डॉल बनने पर उतारू हो गई।

ज्ञात हो कि कि जीती जागती सेक्स डॉल की तरह दिखने के लिए किंडी ने कई बार सर्जरी कराई है और अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को 25 यूरो प्रतिमाह के हिसाब से अब तक अपनी करीब 100 अश्लील फोटो बेच चुकी हैं। ऐसा वो सिर्फ इसलिए कर रही है ताकि अपने पति से बदला ले सके।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close