Uncategorized

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस संजीदा शेख पर भाभी ने लगाया ऐसा आरोप,पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ आए दिन किसी न किसी पचड़े में फंसी ही रहती हैं। कभी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की फेक तस्वीरों को लेकर मीडिया में बवाल मच जाता है। तो कभी अभिनेत्रियाँ खुद अपने हॉट फोटोशूट्स कराकर दर्शकों में आग लगा देती है।

अब इन सेलिब के डेली ड्रामे से डेली सोप की दुनिया भी अछूती नहीं रही। टीवी जगत भी अब इन कानूनी पचड़ों में फंसने लगा है।

इस बार टीवी जगत में एक अभिनेत्री न सिर्फ अकेले बल्कि पूरे परिवार सहित कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंस गयी है।

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और उनका परिवार कानूनी पचड़े में फंस गया है। संजीदा की भाभी जकेराबानू ने उनपर, उनके भाई और परिवार पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जकेराबानू ने आरोप लगाया कि अक्सर ही ससुराल वाले मेरे पिता से दहेज मांगा करते थे और मुझे मारते-पीटते थे। मेरे पति अनस अब्दुल रहीम शेख को शराब और ड्रग्स की लत है। इसके अलावा वह मैच फिक्सिंग में भी फंस गए थे मैं पिछले तीन महीने से अहमदाबाद में अपने घर पर रह रही हूं।

जकेराबानू ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं 27 मई को अपने पिता से फोन पर बात कर रही थी तभी संजीदा, पति अनस और सास ने उन पर चिल्लाना शूरू किया और मारपीट भी की। उन्होंने कि हम नहीं चाहते कि वह मुंबई के घर में रहे।

इसके बाद उसी दिन वह अपने माता-पिता के पास अहमदाबाद चली गई। उन्होंने बताया कि वह गंभीर चोट के कारण अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुई। फिर 29 मई को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस थाने जाकर FIR दर्ज कराई।

बता दें, 22 साल की जकेराबानू की दो साल पहले संजीदा के भाई अनस से शादी हुई .। उन्होंने बताया कि अनस ने अपनी मां और बहन संजीदा के सामने मुझ पर हाथ उठाया. शादी के समय मुझे बताया गया कि अनस कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं लेकिन वो ज्यादातर घर में ही रहते थे।

फिलहाल, अभिनेत्री संजीदा शेख ने इस बात से नाकारा किया है और कहा है कि, ‘ मेरी भाभी पिछले खयालातों से भरी है उन्हे हमारे यहाँ के तौर तरीकों का अंदाजा नहीं है नाही वो यह पर एडजस्ट कर पा रही थी इसके वजह से उन्हे यहाँ परेशानी हो रही थी। उन्होने कहा कि जकेराबानू का अपने पिता के भी साथ व्यवहार अच्छा नहीं था। संजीदा के इस बयान के बाद उन्हे कोर्ट से राहत मिली है।

संजीदा शेख नच बलिये, लव का है इन्तेजार, सेकंड हैंड हस्बैंड, इश्क का रंग सफ़ेद जैसे चर्चित शोज व मूवीज का हिस्सा रह चुकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close