Uncategorized

OMG! क्या आपने देखा है चूहों का इतना बड़ा उपद्रव

घरों में चूहों का आतंक होना आम है। इनको भगाने के लिए हम तरह-तरह के उपाय करते है किन्तु इस समस्या का निराकरण नहीं होता है।

कभी-कभी तो चूहें कीमती से कीमती सामान भी कुतर डालते हैं तो कभी खाने की चीजों को बर्बाद कर देते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से चूहों का नाम सुनकर ही डर लगने लगेगा।

दरअसल 24 साल के क्रिस कुक और उनकी गर्लफ्रेंड एमी की गाड़ी कई समय से पार्किंग में खड़ी थी। कॉलेज के समर ब्रेक में जब एमी क्रिस के पास आईं तो उन्होंने गाड़ी चलानी चाही।

इसलिए क्रिस और एमी दोनों ही पार्किंस स्पेस में खड़ी अपनी गाड़ी को देखने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। जैसे ही उन्होंने गाड़ी का दरवाजा खोला, अंदर से दर्जनों चूहे निकल कर बाहर भागने लगे।

गाड़ी की सीट से लेकर चूहों ने सभी तार  कुतुर डाले । इस बात को बयान करते हुए क्रिस ने कहा कि ये किसी हॉरर फिल्म जैसा था।

बता दें कि कई समय से गाड़ी बंद रहने के वजह से चूहों ने वहां अपना घर बना लिया था। इतना ही नहीं, उस गाड़ी में चूहों के शरीर के हिस्से भी पड़े मिले थे। कई चूहे वहीं डिकम्पोज हो गए थे।

साथ ही बंद गाड़ी में मरे हुए चूहों के कारण कीड़ों ने उन्हें अपना शिकार बना लिया था। गाड़ी इतनी ज्यादा बुरी हालत में थी की सफाई के लिए उसे रिकवरी ट्रक में ले जाना पड़ा। इस घटना को देख एमी और क्रिस को अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं हुआ।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close