उत्तर प्रदेश

शिकायत लेकर थाने पहुंची नाराज पत्‍नी को पति ने गाना गाकर मनाया

झांसी। छोटे-मोटे झगड़े और नोक-झोंक पति-पत्नी के रिश्ते में आम बात है, लेकिन कई बार ये नोक-झोंक विकराल रूप ले लेती है। ऐसा ही कुछ हुआ झांसी के रहने वाले इस शादीशुदा कपल के साथ।

सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि एक पति अपनी पत्नी के लिए ‘बदलापुर’ का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ गा रहा है और अपनी पत्नी को गले लगा रहा है। यह पति क्‍यों अपनी पत्‍नी के लिए गाना गा रहा है,इसकी सचाई जानकर आपको भी हैरानगी के साथ गुदगुदी मचेगी।

बता दें कि इन पति-पत्नी के बीच में लड़ाई हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई किे पत्नी घर छोड़कर पुलिस स्टेशन पहुंच गई।

पति भी उसके पीछे–पीछे थाने जा पहुंचा। पति ने बिना आपा खोते हुए संयम और बुद्धिमानी से काम लिया और जिस अंदाज में अपनी गुस्साई पत्नी को मनाया वह काबिले तारीफ है।

पति ने आतिफ असलम की आवाज में बदलापुर का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ रोमांटिक अंदाज में गाना शुरू कर दिया। जैसे ही गाना शुरू किया तो पत्नी भी पिघली और उसके कंधे पर अपना सिर रख दिया। इन कपल के बीच का प्यार देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आई।

बता दें कि ये कपल झांसी के रहने वाले हैं। ये वीडियो परिवार परामर्श केंद्र का है। पति-पत्नी के बीच की खटपट उन्हें यहां ले आई। यह वीडियो देखने के बाद यह साफ है जहां प्यार होता है वहीं लड़ाई होती है।

 यह भी वीडिया भी देखें ––––

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close