Uncategorized

मैं ईमानदार व नए विचारों में विश्वास रखता हूं : अमोल पाराशर

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)| रणवीर कपूर और मनोज वाजपेयी जैसे सितारों के साथ फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में काम कर चुके अभिनेता अमोल पाराशर का कहना है कि वह ईमानदार, मौलिक और नवीन विचारों में विश्वास रखते हैं। अमोल ने डिजिटल प्लेटफॉर्म रोपोसो के ‘टीवी बाई द पीपुल’ नामक अभियान से हाथ मिलाया है और इससे जुड़कर वह काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, भारत में बहुत प्रतिभा है और रोपसो ने अपने कौशल का प्रदर्शन करने और दुनिया भर के लोगों को हैरान करने के लिए लोगों को एक उत्कृष्ट मंच दिया है।

उन्होंने कहा, मैं डिजिटल अभियान का हिस्सा बनने और मेक इन इंडिया अभियान में योगदान देने के कारण इसका हिस्सा हूं। मैं व्यक्तिगत तौर पर ईमानदार, मौलिक और अभिनव विचारों में विश्वास करता हूं।

इस अभियान में दिखाया जाएगा कि युवा किस तरह इस मंच का प्रयोग करते हुए अपनी जिंदगी के अनुभवों को आनलाइन साझा कर सकते हैं और लोगों से जुड़ सकते हैं। इसका सार यह है कि व्यक्ति को फॉलोअर बनाने या प्रसिद्धि पाने के लिए सेलेब्रिटी होने की जरूरत नहीं है ।

इस डिजिटल अभियान पर उत्साह व्यक्त करते हुए रोपोसो के सीईओ व सह-संस्थापक मयंक भांगड़िया ने कहा, रोपोसो दुनिया का पहला लोगों द्वारा निर्मित टीवी है। इस वीडिया की अवधारणा इस विचार पर आधारित है कि हर व्यक्ति एक स्टार है और रोपोसो पर उसके पास वैश्विक दर्शक हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close