Uncategorized

पुलिस को फेसबुक पर धमकी देता है यह सनकी आशिक़, इसके कारनामे सुन हैरान रह जायेगें आप

राजस्थान में एक आशिक के सर पर आशिकी का रंग यूँ सवार हुआ, कि उसने पुलिस तक को धमकी दे डाली। इतना ही नहीं बल्कि प्यार में पागल यह हत्यारा फेसबुक के जरिय पुलिस को उसकी गर्लफ्रेंड से दूर रहने की चेतावनी भी देता रहता है।

पुलिस के मुताबिक, हाल ही में श्रीगंगानगर के नेतेवाला बाइपास पर एक ब्लाइंड मर्डर केस सामने आया था, जिसमें एक युवक को गोली मारकर उसकी लाश को बुरी तरह से गाड़ी द्वारा रौंदा गया थ। इस हत्याकांड का खुलासा होने पर हंगामा मच गया था।

पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 साल की एक लड़की इंदुबाला को गिरफ्तार किया था। वही इंदुबाला उसकी गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर था आरोपी-

पुलिस इस हत्याकांड में इंदुबाला के बॉयफ्रेंड की तलाश में जुटी थी। इसी बीच दीपक मलिक फेसबुक के जरिए पुलिस को लगातार धमकी दे रहा था। हालांकि 10 अगस्त के बाद वह फेसबुक पर एक बार भी ऑनलाइन नहीं हुआ है। श्रीगंगानगर के एएसपी सुरेंद्र चौधरी का कहना है कि हम उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं।

दिल्ली-NCR से कर रहा फेसबुक अपडेट-

एएसपी की मानें तो दिल्ली-NCR से वो अपनी फेसबुक प्रोफाइल को अपडेट कर रहा था, लिहाजा पुलिस की टीम उसके हर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं। एएसपी ने बताया, दीपक और इंदुबाला के फेसबुक अकाउंट को देखकर साफ लगता है कि दोनों ही अपराधी किस्म के हैं।

facebook, Aashiqui, Rajasthan, श्रीगंगानगर, गर्लफ्रेंड, indubala 

हथियारों के साथ डाली फोटो-

दोनों ने फेसबुक अकाउंट पर कई तरह के हथियारों के साथ अपने फोटो अपलोड किए हैं. दीपक ने रिवॉल्वर से लेकर रायफल, फरसा, तलवार और चाकू के साथ तस्वीरें डाली हैं. दोनों ही अच्छे परिवार से आते हैं. पुलिस उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड का किया मर्डर-

बताते चलें कि दीपक मलिक और उसकी गर्लफ्रेंड इंदुबाला जाट ने लैब टेक्नीशियन राणियां निवासी विनोद बेनीवाल की हत्या कर दी थी। विनोद इंदुबाला का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था। उसको रास्ते से हटाने के लिए इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद के मर्डर का प्लान बनाया था।

प्लान के मुताबिक, इंदुबाला ने विनोद को मिलने के लिए बुलाया, फिर उसको शराब पिलाई, इसके बाद इंदु ने दीपक के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इंदुबाला ने इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए विनोद की लाश को कई बार कार से कुचला भी था। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने इंदुबाला को गिरफ्तार कर लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close