Uncategorized

कूड़े के ढेर से लगातार आ रही थी रोने की आवाज़ें, पास जाकर देखा तो सभी रह गए दंग

बीते रविवार को एक शख्स गांव के बाहर मौजूद सेप्टिक टैंक (खंडहर में तब्दील हो चुका है) के बगल से गुजर रहा था। तभी उसे एक बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। जब उसने पास जाकर देखा तो लकड़ी, मिट्टी और झाड़ियों के बीच एक नवजात पड़ा हुआ था।

उसने इसकी सूचना तुरंत गांव वालों की दी और देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि देखने से ऐसा लग रहा था कि वह प्रीमैच्योर है। इतना ही नहीं उसके बदन पर कोई कपड़ा तक नहीं था। उसके सिर में चोट भी लगी थी और उसका गर्भनाल भी बगल में पड़ा हुआ था।

लोगों ने बच्चे को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को भी इन्फॉर्म कर दिया। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने उस खंडहर की पूरी छानबीन की, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि खाली जगह देखकर किसी ने इस बच्चे को यहां फेंक दिया होगा।

बच्चे की रोने, इन्फॉर्म, गांव वालों, छानबीन

सीनियर पुलिस ऑफिसर फजरुद्दीन आरिफ का कहना था कि इस मामले में अभी तक हमें कोई सुराग नहीं मिला है और फिलहाल हम बच्चे की मां-बाप और परिजनों को ढूंढने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।

फजरुद्दीन का कहना था कि हम बच्चे का डीएनए टेस्ट भी कराएंगे ताकी उसके मां-बाप को ढूंढने में हमें मदद मिल सके। फिलहाल, बच्चा हॉस्पिटल में भर्ती और डॉक्टर उसकी लगातार देखरेख में लगे हुए हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि वह जल्द ही पूरी तरह से रिकवरी कर लेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close