मनोरंजन

टीवी शो ‘पहरेदार पिया’ को अब करना होगा स्मृति ईरानी का सामना, मिला अल्टीमेटम

नई दिल्ली। कहते है ‘कोई भी चीज अगर हद में रहकर की जाए तो वह सेहत और ज़िन्दगी दोनों के लिए फ़ायदेमंद साबित होती है। पर कुछ लोग अक्सर ये बात भूलकर अपनी सारी हदों को पार कर देते है, जैसे सोनी टीवी पर प्रसारित ‘पहरेदार पिया की’ शो ने की है।

दो हफ्ते पहले आए इस शो के हज़ारों चाहने वाले तो नहीं बन सके पर लाखों दुश्मन जरूर बन गए। इस शो पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। जहां एक तरफ इस शो को बंद कराने के लिए ऑनलाइन अपील की जा रही है तो वहीँ इस अपील को सूचना प्रसारण मंत्री ‘स्मृति ईरानी’ तक भी पहुंचाया जा रहा है।

Pehredaar piya ki, Smriti jubin irani, सूचना प्रसारण मंत्री, BAN, मीडिया रिपोर्ट्स, petition 

बता दें कि, इस पेटिशन को सबसे पहले चेंज.ओर्गनइजेशन पर मानसी जैन ने दायर किया था । तबसे इस ऑनलाइन याचिका पर 50 हजार से ज्यादा लोग साइन कर चुके है।

अभी कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल में सुहागरात वाला सीन शूट किया गया था। जैसे ही 10 साल के नन्हें बच्चे और 18 साल की लड़की के बीच सुहाग रात वाले सीन को शूट किए जाने की खबर मीडिया में छाई वैसे ही दर्शक और अधिक आक्रोशित हो गए और सीरियल को बैन करा देने की बात कही।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दर्शकों की शिकायत के बाद अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने बीसीसीसी से शो के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने को कहा है। सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है।

Pehredaar piya ki, Smriti jubin irani, सूचना प्रसारण मंत्री, BAN, मीडिया रिपोर्ट्स, petition 

ये लिखा गया था याचिका में

स्मृति ईरानी को भेजी गई याचिका में कहा गया है, ‘पहरेदार पिया की सीरियल में एक 10 साल के लड़के को अपने से दोगुनी उम्र की लड़की का पीछा करते और उसकी मांग में सिंदुर भरते हुए दिखाया जा रहा है. यह सीरियल रात 8:30 बजे सोनी टीवी पर आता है जो कि फैमिली टाइम होता है। इस सीरियल से दर्शकों की मानसिकता प्रभावित होगी। हम सभी इस सीरियल पर बैन चाहते हैं. हम नहीं चाहते कि हमारे बच्चे यह सीरियल देखकर प्रभावित हों. सीरियल बैन करने के लिए इस याचिका पर साइन करें।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close